IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

5वीं पास मजदूर ने बनाई Dragon Bike, लुक देख जनता को लगी बवासीर

11:41 AM Feb 22, 2024 IST
Unique Dragon Bike
Advertisement

Unique Dragon Bike: भारत के लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। लोग इतने टैलेंटेड है कि कम और बेकार समानों से ऐसी चीज़ें बना देते हैं जिसे देखने के बाद ही यकीन (Unique Dragon Bike) कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

पांचवी पास मजदूर ने बनाई अनोखी बाइक

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही मजदूर का टैलेंट वायरल हो रहा है। गब्बर भारती नाम के इस आदमी ने एक ऐसी बाइक बनाई है, जिसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं। आदमी ने इसका नाम ड्रैगन बाइक रखा है। पीले रंग की इस बाइक को देखकर (Unique Dragon Bike) कोई कह नहीं सकता कि इसे बनाने वाला कोई बड़ा मेकेनिकल इंजीनियर नहीं, बल्कि पांचवी पास मजदूर है। बाइक की चर्चा ना सिर्फ यूपी में हो रही है बल्कि इसकी तस्वीरें पूरे देश में वायरल हो रही है।

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ramanrahii नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

बाइक देखने लोगों की उमड़ी भीड़

गब्बर भारती को बचपन से ही बाइक से काफी लगाव था। गरीब परिवार से होने के कारण से वो बाइक नहीं ले सकता था। लेकिन उसका इंट्रेस्ट सुपरबाइक में काफी ज्यादा था। इस वजह से जब उसे मौका मिला तब (Unique Dragon Bike) उसने एक पुरानी बाइक खरीद ली। कई महीनों की मेहनत और बाजार से सस्ते दाम में स्पेयर पार्ट्स खरीद कर गब्बर भारती ने पुरानी बाइक को नया रुप दे डाला। आज इस बाइक को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

Unique Dragon Bike

मिलते हैं पैसे

लोग ना सिर्फ गब्बर की बाइक देखने आते हैं बल्कि इसे चलाने देने के बदले उसे पैसे भी देते हैं। गब्बर भारती भी लोगों को अपनी बाइक की सवारी करने का मौका देते हैं। गब्बर भारती ने बताया कि कई लोग उसे बाइक के साथ अपने घर पर इन्वाइट करते हैं। पहले जिस मजदूर से कोई बात (Unique Dragon Bike) नहीं करता था, आज अपनी बाइक की वजह से उसके चर्चे हो रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को गब्बर भारती की बाइक कुछ ख़ास पसंद नहीं आई। कई लोगों ने इसे बवासीर बताया। एक ने पूछा कि ये भाई आखिर बनाना क्या चाहता था?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article