India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

60 लाख का सालाना पैकेज, फिर भी नाखुश है ये लड़की, वीडियो देख यूजर्स ने दिए मिक्स रिएक्शन

11:00 AM Sep 29, 2024 IST
Advertisement

Viral Video: एक व्यक्ति की कई जगह शुरुआती सैलरी 15 या 20 हजार से शुरू होती है। यहां तक की उन्होंने एक अच्छा कोर्स भी किया होता है। वहीं, कुछ लोग RS 60 Lakh Salary Viral Video) ऐसे होते हैं जिनकी शुरूआती सैलरी है 1 लाख से ऊपर होती है। ऐसे में हजार कमाने वाला व्यक्ति ये ही सोचता है कि ये लोग कितने अमीर होंगे।

Source-Pexels

सोशल मीडिया पर अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की जब अपने सालाना पैकेज से खुश होती है तो लोग (RS 60 Lakh Salary Viral Video) भी कहना शुरू कर देते हैं कि इनके हाथ में सोने का कटोरा भी दे दिया जाए तो भी इन्हें ये कम लगेगा। क्योंकि जब आप लड़की का पैकेज सुनेंगे तो एक झटका आपको लग सकता है।

इतने पैकेज से भी संतुष्ट नहीं लड़की

ये वीडियो पीयूष मोंगा नाम के शख्स ने @salaryscale इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें एक भारतीय लड़की बात करते हुए बताती है कि उसके पास 10 साल से (RS 60 Lakh Salary Viral Video) ज्यादा का एक्सपीरियंस है और इसके बाद भी वह सालाना एक लाख डॉलर कमा पाती है। भारतीय करेंसी में यह करीब 60 लाख रुपये है।

ये वीडियो @salaryscale  नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

जब लड़की से पूछा जाता है कि क्या वह इस सैलरी से खुश है तो वह तुरंत जवाब देते हुए कहती है बिल्कुल नहीं। उसका कहना है कि वर्तमान (RS 60 Lakh Salary Viral Video) खर्च के हिसाब से उसे ज्यादा सैलरी नहीं मिल रही है और इतनी कम सैलरी से टोरंटो में रहना आसान नहीं है।

लड़की ने कहा, 95 हजार डॉलर सैलरी काफी कम

RS 60 Lakh Salary Viral Video: लड़की का कहना है कि वह करीब तीन साल पहले कनाडा आई थी, तब से अब तक महंगाई काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। उस समय बटर चार डॉलर में मिलता था, जो अब आठ डॉलर का मिलता है। महंगाई काफी ज्यादा है, जिसकी वजह से खर्च चलाना काफी मुश्किल हो रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि जब लड़की से पूछा (RS 60 Lakh Salary Viral Video) गया कि क्या वह अपनी सैलरी से खुश है? उसने कहा कि टोरंटो में रहने के लिए 95 हजार डॉलर की सैलरी काफी नहीं है। उसने कहा कि 95 हजार डॉलर की सैलरी अकेले शख्स के लिए ठीक है, लेकिन उसका नजरिया एकदम अलग है।

ये वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया लोगों के बीच वायरल हो गया और यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं (RS 60 Lakh Salary Viral Video) देने लगे। एक यूजर ने लिखा कि इस लड़की को अपना (RS 60 Lakh Salary Viral Video) लाइफस्टाइल चेक करना चाहिए क्योंकि इतनी सैलरी काफी ही कनाडा में रहने के लिए। वहीं, अन्य यूजर ने लिखा कि शायद इस लड़की पर लोन हो, जिसे वह चुका रही है। आधी-अधूरी कहानी पर कुछ कहना बिल्कुल गलत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article