India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शख्स ने भैसों को गर्मियों से राहत दिलाने के लिए तबेले में लगवाए AC, वीडियो वायरल

09:00 PM May 04, 2024 IST
Advertisement

AC for Buffaloes Viral Video : गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में सिर्फ इंसान ही क्या पशु-पक्षी भी ठंडी छाव-हवा और पानी की तलाश में रहते हैं। ऐसे में बहुत से लोग है जो इन जानवरों के बारें में निरंतर सोचते हैं और उनकी भलाई के लिए जगह-जगह पानी के इंतजाम करते है। लोग सिर्फ अपने घर पर ही पक्षियों के लिए पानी और दाना नहीं रखते है बल्कि बहुत से लोग सड़क और रास्ते में भी ऐसे चीजों को बनवाते है।

लेकिन हाल ही में एक शख्स ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसे देख इंटरनेट यूज़र्स के होश उड़ गए है और वे सोच में पड़ गए है कि कोई व्यक्ति कुछ ऐसा भी कर सकता है क्या? आइए बताते है आपको कि इस शख्स ने ऐसा क्या किया है जो इंटरनेट (AC for Buffaloes Viral Video) पर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @manjeetmalik567 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (AC for Buffaloes Viral Video) हो रहा हैं जिसमें एक शख्स ने अपनी गाय-भैसों को गर्मी से बचाने के लिए उनके तबेले को AC रूम में बदल दिया है। जी हाँ, सही पढ़ा आपने। वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम यूज़र मनजीत मलिक ने शेयर किया है, जो कि अब बेहद वायरल (AC for Buffaloes Viral Video) हो रहा है।

वीडियो में एक बंद कमरे में दो भैंसे दिखाई दे रही हैं, जहां उनके लिए चारा, लाइट और पंखा सभी सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा उनके तबेले में शख्स ने AC भी लगवाया हुआ है। इसके साथ ही एक और कमरा है, जिसमें भैंसों के बछड़े हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

AC for Buffaloes Viral Video

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @manjeetmalik567 ने पोस्ट किया और वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मुर्रा भैंस। अभी तक इस वायरल वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज और 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही अब लोग भी इस वीडियो (AC for Buffaloes Viral Video) पर अपने रिएक्शन देने लग गए है।

AC for Buffaloes Viral Video

 

एक यूजर ने लिखा - बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने। दूसरे ने लिखा कि भाई मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, मैं चारा डाल दूंगा। कुछ ने मौज लेते हुए लिखा- अंबानी परिवार की भैंस। एक और यूज़र (AC for Buffaloes Viral Video) ने लिखा- ओ भाई, इतना भी ठंडा मत करो, ये जीव जंतु हैं, इन्हें थोड़ा बाहर हवा में रहने दो। एक दूसरे ने लिखा- बस इतना ही अमीर होना है। एक अन्य यूज़र ने लिखा, “भाई, बिजली का बिल आएगा तो होश उड़ जाएंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article