India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Apple कंपनी में 10 साल पूरे होने पर Employee को दिया खास गिफ्ट, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

08:15 PM Nov 03, 2023 IST
Advertisement

Apple में काम करना कई लोगों का सपना है। क्योंकि एप्पल सबसे बेस्ट है। उनका प्रोडक्ट अच्छे होने के साथ-साथ उनकी कंपनी का वातावरण भी बहुत अच्छा होता है। लोग कंपनी के काम का माहौल पसंद करते हैं। यहीं कारण है कि लोग एप्पल कंपनी की दुनिया में जाने के बाद वहां बहुत से साल गुजार लेते है। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही एप्पल कर्मचारी की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। हाल ही में, एक व्यक्ति ने इस कंपनी में अपने 10 साल का समय पूरा किया था। इस मामले में, CEO टिम कूक ने उस व्यक्ति को एक उपहार दिया। इस गिफ्ट के अनबॉक्सिंग के वीडियो को जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता है तो ये वायरल हो जाती है। लेकिन लोगों ने पूछा कि यह क्या है? जबकि कुछ यूज़र्स ने लिखा कि- 10 साल पूरे होने पर कंपनी ने APPLE सिल्वर बटन दिया है।

यहां देखें वायरल पोस्ट

Courtesy : ये पोस्ट @malonso नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया

मार्कोस अलोंसो (@malonso) Apple में एक मानव इंटरफ़ेस डिजाइनर हैं। उन्होंने 28 अक्टूबर को अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर दो तस्वीरें और एक अनबॉक्सिंग वीडियो पोस्ट किया और लिखा एप्पल में 10 साल। इसी के साथ इस गिफ्ट पर लिखा है- 10 साल पूरे करने की शुभकामनाएं। इस यात्रा के दौरान आपने जो काम किया, जिन चुनौतियों का सामना किया... साथ ही दुनिया को बेहतर बनाने के 'एप्पल मिशन' में बहुत महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हमारे साथ अपना सफर तय करने के लिए एप्पल परिवार की ओर से शुक्रिया!

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

कर्मचारी की पोस्ट अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। अब तक इस पोस्ट को 5 लाख 96 हजार से अधिक लोगों ने इस पोस्ट को देखा है और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूज़र्स ने कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन भी दिए है। एक यूज़र ने लिखा -क्या बेहतरीन फोटो खींची है। वहीं दूसरे शख्स ने 10 साल पुरे करने की शुभकामनाएं दी है।

Advertisement
Next Article