India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मस्क और मेलोनी? खुद टेस्ला CEO ने दिया इसका जवाब

07:00 AM Sep 27, 2024 IST
Source: Social media
Advertisement

हाल ही में सोशल मीडिया पर टेस्ला के CEO एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के बीच डेटिंग की अफवाहें तेजी से फैल रही थीं। यूजर्स ने दोनों की तस्वीरें साझा करते हुए सवाल उठाया कि क्या मस्क (Elon Musk) और मेलोनी (Georgia Meloni) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब मस्क ने इन सभी सवालों का स्पष्ट जवाब देकर स्थिति को साफ कर दिया है।

अवॉर्ड फक्शन में संग दिखे मस्क और मेलोनी

@goddeketal (x)

23 सितंबर को, मस्क और मेलोनी न्यूयॉर्क में एक समारोह में एक साथ उपस्थित हुए, (Elon Musk) जहां मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल द्वारा ग्लोबल सिटिजन अवॉर्ड से नवाजा गया। इस कार्यक्रम में मस्क ने मेलोनी को यह अवॉर्ड दिया और इस मौके पर मस्क ने मेलोनी को एक ऐसी शख्सियत कहा जो न केवल बाहर से, बल्कि आंतरिक रूप से भी सुंदर हैं। मस्क ने मेलोनी को एक भरोसेमंद, (Elon Musk) ईमानदार और विचारशील शख्सियत बताया।



समारोह के दौरान, मेलोनी काले रंग की ड्रेस में बेहद आकर्षक नजर आ रही थीं, जबकि मस्क का लुक भी डैशिंग था। दोनों के बीच मंच पर जो केमिस्ट्री दिखी, (Elon Musk) वह स्पष्ट रूप से दर्शकों का ध्यान खींच रही थी। अवॉर्ड रिसीव करने के बाद, मेलोनी मस्क और उनकी मां के साथ एक टेबल शेयर करती भी नजर आईं, (Elon Musk) जिससे लोगों में और भी अटकलें लगने लगे।

अफवाहों पर मस्क ने दिया जवाब

Courtesy:@teslaownersSV (x)

इन अफवाहों के बीच, मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर स्पष्ट किया कि (Elon Musk) उनके और मेलोनी के बीच कोई रोमांटिक संबंध नहीं है। उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा, "मैं वहां अपनी मां के साथ था, और हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है।"

इस पूरे मामले ने यह साबित कर दिया कि दुनिया के अमीर शख्सियतों में शामिल मस्क हैं (Elon Musk) को भी सफाई देनी पड़ी। एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X, स्पेसएक्स और टेस्ला के मालिक हैं (Elon Musk) जिस वजह से उनकी लाइफस्टाइल से जुड़ी हर एक बात सुर्खियां बटोर ही लेती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article