India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आम गाड़ियां ही नहीं बल्कि इस शहर में लगता है करोड़ों की लग्जरी कारों का भी जाम

03:35 PM Nov 18, 2023 IST
Bangalore Traffic Jam
Advertisement

Bangalore Traffic Jam: सड़कों पर ट्रैफिक जाम लगना सामान्य बात है क्योंकि जब वाहन सड़क पर उतरेंगे तो जाहिर है कि जाम तो लगेगा ही। लेकिन अगर भारत देश में सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम लगने वाले शहर की बारे में आपसे पूछा जाएं तो आप बिना समय लगाए बेंगलुरु का नाम लेंगे। हालांकि बेंगलुरु के ट्रैफिक के चर्चे शायद देश ही नहीं बल्कि बाहर विदेश में भी होते होगे।

अक्सर ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये जाते रहे है जहां बेंगलुरु में लगे ट्रैफिक जाम को आसानी से देखा जा सकता है। ये ट्रफिक जाम इतने भंयकर होते है कि यहां लोगों को 1 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए ही 4-4 घंटे से ज्यादा का इंतजार करना पड़ जाता है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की यातायात को घंटों तक रोक देने वाले जाम में केवल आम गाड़ियां ही नहीं बल्कि लग्जरी कार भी होती हैं।

लग्जरी कारों का जाम

Bangalore Traffic Jam: बेंगलुरु से एक वीडियो सामने आया है जहां देखा जा सकता है कि यहां फरारी जैसी कारे ट्रैफिक जाम में फंसी हुई है। बताया गया है कि ये वीडियो चर्च स्ट्रीट बेल रोड का है, जहां फेरारी कारों का एक पूरा ग्रुप ही जाम में फंसा हुआ है। कुछ कारों को दूसरी कारों के पीछे आराम से खड़े देखा जा सकता है, जबकि कुछ जाम से निकलने के लिए जूझ रही हैं।

अश्निर ग्रोवर ने भी किया रिएक्ट

बता दें, इस वीडियो को @pavangamemaster नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन दिया है, 'बेंगलुरू में फेरारी का ट्रैफिक'। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अभी तक लगभग 50 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि इसे लाइक करने वाले लोगों की संख्या तीन लाख से ज्यादा है।

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए BharatPe के को-फाउंडर अश्निर ग्रोवर ने लिखा 'अधिक लाइन बेंगलुरु ने फेरारी को हराया! मुझे इतने सारे घोड़े होने और ट्रैफिक में फंसने का दर्द महसूस होता है'।मालूम हो, एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरू में हर साल ट्रैफिक की वजह से होने वाली देरी के चलते 19,725 करोड़ रुपये का घाटा होता है। ये दिखाता है कि शहर की ट्रैफिक की समस्या कितनी बड़ी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article