IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हायरिंग फॉर्म में शख्स ने लिखा,' नौकरी नहीं मिली तो...' फॉर्म देख CEO भी रह गई दंग

08:46 AM Jun 15, 2024 IST
Advertisement

Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV: 'नौकरी नहीं होगी तो तुझसे शादी कौन करेगा?' ये डायलॉग आपने कई बार सुना होगा। अलग-अलग फिल्मों में इस बात को अलग-अलग तरीकों से कहा गया मगर सब डायलॉग में इसका मतलब एक ही था कि शादी करने के लिए नौकरी का होना जरूरी है। हम इस डायलॉग को सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित रखते हैं लेकिन अब ऐसा हकीकत (Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV ) में भी हुआ। जी हां एक शख्स ने अपने सीवी में नौकरी से जुड़ा कुछ ऐसा लिख दिया कि CEO भी इसे देख हक्की-बक्की रह गईं।

Source-Pexels

दरअसल, जब भी हम नौकरी के लिए कहीं इंटरव्यू देने के लिए जाते हैं तो एक बात पूछी जाती है कि हमें क्यों तुम्हें हायर करना चाहिए? इसके जवाब में लोग अपनी स्किल्स को गिनाते हैं और बताते हैं कि अगर उन्हें इस कंपनी में काम करने का मौका (Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV ) मिलता है तो वह कंपनी की तरक्की के लिए और काम करेंगे आदि। अब ऐसा ही सवाल एक शख्स से भी पूछा, लेकिन जवाब में उसने जो कहा उसे देख सीईओ भी हैरान रह गई।

एप्लीकेशन देख CEO भी रह गई दंग

Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV : बता दें कि Arva Health नाम की एक कंपनी ने भर्ती के लिए विज्ञापन दिया था।

कंपनी को अपने स्टार्टअप के लिए एक इंजीनियर की जरूरत थी। काफी लोगों की एप्लिकेशन आईं। कंपनी की फाउंडर और CEO दीपाली बजाज को भी उम्मीद नहीं होगी कि एप्लीकेशन में किसी का ऐसा भी जवाब आएगा जो अपने बचपन (Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV ) के प्यार के बारे में लिखेगा। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये पोस्ट @dipalie_ ने एक्स पर शेयर की है.

फॉर्म में लिखी प्रेम कहानी

कंपनी ने जॉब के लिए कैंडिडेट्स से जो फॉर्म भरवाया, उसमें एक कॉलम था कि आप इस जॉब के लिए क्यों फिट हैं? कई कैंडिडेट्स में एक ने इसके जवाब में लिखा कि मुझे लगता है कि मेरे पास वह यूनिक क्षमता है जो इस पोस्ट के लिए जरूरी है और इसे मैं पूरा करता हूं। अगर मुझे यह जॉब नहीं मिली तो मेरी बचपन के प्यार (Bengaluru Ceo Shares Job seeker CV ) के साथ शादी कभी नहीं हो पाएगी। लड़की के पिता ने कहा है कि मैं उससे तभी शादी कर पाऊंगा जब मेरी पास नौकरी होगी।

Source-Pexels

हालांकि, हम नहीं जानते हैं कि इस शख्स का सिलेक्शन हुआ या नहीं लेकिन अब ये जवाब सोशल मीडिया पर लोगों का काफी ध्यान अपनी और खींच रहा है। बता दें, कि Arva Health हेल्थकेयर से जुड़ा स्टार्टअप है। यह घर पर महिलाओं की फर्टिलिटी टेस्ट की सुविधा देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article