India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

छत पर रील बना रही थी लड़की, अचानक गिरी बिजली, आगे जो हुआ देख कांप उठेगी रूह

03:59 PM Jun 27, 2024 IST
Advertisement

Lightning On Girl Making Reels In Rain: सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का खुमार लोगों के बीच बढ़ रहा है। कई लोग बीच सड़क फेमस होने के लिए डांस करते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी जान जोखिम में डालकर ही वीडियो बनाने लगते हैं। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की छत (Lightning On Girl Making Reels In Rain) पर रील बना रही होती है तभी तेज बिजली छत पर गिर जाती है। उसके बाद जो होता है वह आपके भी होश उड़ा देगा।

Source-Pexels

रील बना रही थी लड़की

बता दें कि बिहार के सीतामढ़ी में लंबे समय तक सूखे के बाद मंगलवार को सीतागढ़ी जिले में थोड़ी बारिश के बाद बुधवार को भी बारिश (Lightning On Girl Making Reels In Rain) जारी रही। बारिश का लुत्फ उठाते हुए युवक-युवतियां बारिश में भींगकर रील बनाने लगे। अब सीतामढ़ी (Lightning On Girl Making Reels In Rain) के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में भी एक लड़की छत पर डांस कर रही थी और बारिश के पूरे मजे ले रही थी। जबकि उसके साथ मौजूद एक दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। तभी अचानक पास में बिजली गिर जाती है। हालांकि लड़की बाल-बाल बच जाती है।

ये वीडियो @sdcworldoffl ने शेयर किया है।

कैमरे में रिकॉर्ड हुआ डरावना मंजर

Lightning On Girl Making Reels In Rain: लेकिन तेज बिजली गिरने का मंजर और आवाज दोनों ही कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है। लड़की का नाम सानिया कुमारी बताया जा रहा है। हालांकि लड़की बिजली से बच जाती है लेकिन व्रजपात जितना नजदीक था उससे वह जख्मी भी हो सकती थी। यह वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर @sdcworldoffl ने शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है, वहीं लोग भी यह डरावना दृश्य देख कांप उठे हैं।

यह वीडियो अब वायरल हो गया है, जिसमें बारिश में नाचने के खतरनाक नतीजे को देखा जा सकता है। कई लोगों ने तो ये भी कहा कि शायद इस घटना के बाद लड़की (Lightning On Girl Making Reels In Rain)  कभी भी बारिश में बाहर नहीं जाएगी या फिर ये उसकी यादों में हमेशा रहेगी और वह दोबारा बारिश में रील बनाने का नहीं सोचेगी। वहीं कई लोगों ने कहा कि मौसम कब कैसे करवट ले लें इसके बारे में कोई नहीं जानता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article