India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बच्चे ने किया तमन्ना भाटिया के 'आज की रात' गाने पर डांस, यूजर्स ने लुटाया जमकर प्यार

03:17 PM Oct 12, 2024 IST
Advertisement

Viral Video: स्त्री 2 में तमन्ना भाटिया के गाने 'आज की रात' को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इंटरनेट पर रील देखते समय भी इस गाने पर एक से एक बढ़कर वीडियो देखने को मिल जाती हैं। जहां लोग जबरदस्त डांस मूव्स करते हुए नजर आते हैं और एक्ट्रेस की अदाओं को कॉपी (Viral Video) करते दिखते हैं। ऐसी ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़के को इस गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। जहां वह हर स्टेप को बड़े अच्छे से किया है।

Source-Google Image

बच्चे ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @r_a_j__x08 ने शेयर किया है। जिसमें एक लड़के को आज की रात गाने पर कातिलाना मूव्स देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बच्चे ने ना सिर्फ गाने की बीट्स को समझा है, बल्कि उतनी ही एनर्जी (Viral Video) और एक्सप्रेशन के साथ इसे और भी खास बना दिया है। लड़के के मूव्स और एक्सप्रेशन सभी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

बच्चे पर प्यारल लुटाते दिखें यूजर्स

बता दें कि बच्चे का ये अंदाज लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींच रहा है। वहीं, कुछ लोग तो बच्चे की परफॉर्मेंस (Viral Video)  की तुलना तमन्ना भाटिया से करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग क्लिप को लाइक भी कर चुके हैं। वहीं, यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए बच्चे पर प्यार (Viral Video) लुटाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'फ्यूचर कोरियोग्राफर।' वहीं, कई यूजर्स ने बच्चे को डांसिंग स्टार बताया है। कहा जाए तो लड़के की दमदार परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही है।

ये वीडियो @r_a_j__x08 ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

गाने पर स्कूल फंक्शन के दौरान हुआ बवाल

Viral Video: बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें छोटी बच्चियां ‘आज की रात’ (Viral Video) गाने पर डांस कर रही थी। वहीं, परफॉर्मेंस को लीड कर रही बच्ची ने तमन्ना भाटिया की तरह ही हरे रंग की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही, स्टेज पर परफॉर्म कर रही अन्य बच्चियां भी इस डांस में उसका साथ देती नजर आ रही हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर एतराज जताया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article