India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ये काम Hostel वाले ही कर सकते हैं! Video में देखें खाना बनाने का नया तरीका

01:39 PM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

Boys method to cook food: भारत में यूं तो हर कोई जुगाड़ लगाने में माहिर होता है। लेकिन हॉस्टल में रह रहे लड़के जुगाड़ लगाने में सबसे आगे होते हैं। इसके पीछे कि वजह ये है कि हॉस्टल के छात्रों के पास संसाधनों (resources) की कमी होती हैं इसलिए वो जुगाड़ लगाने में माहिर होते हैं। एक ऐसी हा मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है। दरअसल, एक वीडियो वायरल (Boys method to cook food) हो रहा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा कि यह किसी हॉस्टल (hostel) का है।

गजब का जुगाड़

Image source: social media

हम खाना कैसे पकातें हैं, जाहिर सी बात है खाना पकाने के लिए हम गैस स्टोव या इलेक्ट्रिक स्टोव का इस्तेमाल करते हैं। आप भी यही करते होंगे। लेकिन अगर गैस खत्म हो जाए और आपको खाना बनाना हो फिर क्या होगा? ऐसा ही कुछ हुआ लड़कों के साथ। (Boys method to cook food) जिसके बाद उन लड़कों ने गजब की तरकीब लगाई। लड़कों ने जुगाड़ लगाया और सब्जी पकाने के लिए पानी गर्म करने वाले रॉड की मदद ली। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स पहले दिखाता है कि वो लोग सब्जी पका रहे हैं (Boys method to cook food)और गैस खत्म हो गई है। तो उन्होंने पानी गर्म करने वाले रॉड को कढ़ाई में डाल दिया और उसीसे सब्जी पका रहे हैं। इस मजेदार जुगाड़ कि वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Boys method to cook food) को इंस्टाग्राम (instagram) पर @epic_memes.111 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “ये हॉस्टल के लड़के होंगे।” वहीं दूसरे ने लिखा- “बाल्टी में ही बना लेते भाई।” तीसरे ने ने लिखा- “बड़े ही खतरनाक लोग हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article