India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'माय डियर फॉर्मर गर्लफ्रेंड...',ब्रेकअप करने के लिए शख्स ने लिखी ऐसी चिट्ठी, जो सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

07:00 AM Sep 26, 2024 IST
Advertisement

Breakup Application viral: कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको वो खुशी या सुकून नहीं मिलता। ऐसे में वो लोग अपने पार्टनर से ब्रेकअप कर लेते हैं। हालांकि हर किसी का ब्रेकअप करने का तरीका भी अलग-अलग होता है। कोई बेहद शांति पूर्ण तरीके से ब्रेकअप करके चला जाता है, जहां आमने- सामने बैठकर बात भी होती है। तो किसी का रिश्ता लड़ाई-झगड़े के बाद अंत हो जाता है।

आजकल लोग ब्रेकअप के बाद इसके लिए अलग से पार्टी करते हैं और इसे सेलिब्रेट भी करते हैं। वहीं, कुछ लोगों के लिए इस दुखदायी स्थिति से गुजरना काफी मुश्किल हो जाता है। रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप से जुड़ी कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रही है। लेकिन अब जो पोस्ट वायरल (Breakup Application viral) हो रहा है वो इतना अतरंगी है कि आप भी इसे देखकर अजीब महसूस करेंगे।

ब्रेकअप के लिए अपनाया अनोखा तरीका

Courtesy: @ghantaa

दरअसल, एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करने के लिए एक अनोखा तरीका (Breakup Application viral) अपनाया। उसने एप्लिकेशन लिखकर अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया। यहां तक की उसने साथ में एक नया रिश्ता भी जोड़ लिया।

सुजान नाम के एक शख्स ने सुप्रिया को एप्लिकेशन लिखते हुए कहा, 'मेरी प्यारी फॉर्मर गर्लफ्रेंड इस 21वीं सदी में मेरे जैसा लड़का ऐसी हिम्मत नहीं कर सकता कि वो तुम्हारे जैसी चालाक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह सके। तो मैं तुम्हारे साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता हूं। अब तक अगर मैंने कोई गलती की हो तो मुझे अपना बड़ा भाई समझकर माफ कर दो। तुम्हारा फॉर्मर बॉयफ्रेंड, अभी बड़ा भाई सुजान।' इस शख्स का ये एप्लिकेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पोस्ट पर लोगों ने दिए रिएक्शन

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर GHANTAA नाम के पेज से साझा किया गया है। इस पोस्ट (Breakup Application viral) को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।  कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- इससे तो मिलना पड़ेगा। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- भाई तू kindly grant me breakup लिखना भूल गया। किसी अन्य यूजर ने लिखा- भाई बहुत ही तेजी से सैया से भैया बन गया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article