For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा डांस, देखकर दंग रह गया दूल्हे का परिवार

05:00 PM Jun 15, 2024 IST
दुल्हन ने अपनी शादी में किया ऐसा डांस  देखकर दंग रह गया दूल्हे का परिवार

Bride Funny Dance Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के शादी की डांस वीडियो खूब वायरल हो रही है। किसी वीडियो में दूल्हा अपनी परफॉर्मेंस से स्टेज तोड़ देता है तो किसी में दुल्हन ऐसा डांस करती है कि बरातियों के भी होश उड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो (Bride Funny Dance Viral Video) एक बार फिर सामने आया है, जिहां दुल्हन का कॉन्फिडेंस देख, ससुराल वालों को 440 वॉट का झटका लगता नजर आ रहा है। बारातियों से भरे महफिल में दुल्हन अपने सोफे से उठती है और धांसू डांस शुरू कर देती हैं, जिसे देख बारातियों की आंखें फटी की फटी रह जाती है।

दुल्हन का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम (instagram) पर @_simple_and_calm नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो (Bride Funny Dance Viral Video)में वरमाला पहने एक दुल्हन जबरदस्त डांस करती दिख रही है। इस बीच स्टेज पर घरवाले और दूल्हे के परिवार के कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। लेकिन दुल्हन को इन सब से कोई फर्क नहीं है और वो ‘सबकी बारातें आई' गाने पर जोशीले तरीके से डांस करने लगती है। दुल्हन स्टेज (Bride Funny Dance Viral Video) पर उछलती और घूमती हुई ऐसे डांस कर रही है, जैसे उसने अपना बेस्ट डांस परफॉर्मेंस (Bride Funny Dance Viral Video)अपनी शादी के लिए सोच रखा था। वीडियो में दुल्हन के सोफे से उठते ही एक महिला आराम से उसकी सीट पर बैठ जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ इस परफॉर्मेंस को देख दूल्हे के घरवालों के चेहरे कि हवाइयां उड़ी नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by creator (@_simple_and_calm)

वीडियो को अब तक लगभग 60 हजार लोगों ने लाइक किया है और इतना ही नहीं वीडियो (Bride Funny Dance Viral Video)पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। वीडियो  (Bride Funny Dance Viral Video) पर कमेंट करते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “दुल्हन का कॉन्फिडेंस देखकर मुझे अब डर लग रहा।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इन सब के बाद दूल्हा जिंदा है या फिर नहीं..” वहीं एक अन्य ने दुल्हन की जगह पर बैठी महिला पर कमेंट करते हुए लिखा, “आंटी बी लाइक (aunty be like)- तू जाकर तब तक डांस कर तेरी जगह पर मैं बैठ जाती हूं।”

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Khushi Srivastava

View all posts

Advertisement
×