India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bulandshahr: पत्नी बस Driver तो पति उसी बस का है Conductor, महिला ने की CM योगी से अनोखी मांग

08:35 AM Nov 08, 2023 IST
Advertisement

यूपी के एक कपल की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि वेद कुमारी सरकार से मांग कर रही है कि संविदा कर्मचारियों को परमानेंट किया जाए।

यह खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहने वाले एक कपल की है जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। पति और पत्नी दोनों एक ही बस में नौकरी कर रहे हैं। पत्नी जहां बस चलाती है तो वहीं पति उसी बस में कंडक्टर की नौकरी कर रहा है। दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पत्नी बस चला रही है और पति टिकट काट रहा है।

इस महिला का नाम वेद कुमारी है। बताया जा रहा है कि वह पुलिस में भर्ती होना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया अब वह संविदा पर रोडवेज की बस चला रही है और उसी बस में उनके पति मुकेश प्रजापति का कंडक्टर की नौकरी कर रहा हैं। किसी ने इन दोनों का वीडियो बना लिया है और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसके बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Courtesy: ये वीडियो @gyanu999 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया

यह भी बताया जा रहा है कि वेद कुमारी सरकार से मांग कर रही है कि संविदा कर्मचारियों को परमानेंट किया जाए। उनका यह कहना है कि यह फैसला केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही कर सकते हैं। वेद कुमारी संस्कृत विषय में पोस्ट ग्रेजुएट है। वह दिल्ली पुलिस में नौकरी करना चाहती थी लेकिन रोडवेज बस में भर्ती निकलने के बाद वह ड्राइवर बन गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 
witter
Advertisement
Next Article