India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bike पर निकली बैल और शख्स का सवारी, वीडियो देख लोग हुए हैरान

11:36 AM Nov 13, 2023 IST
Advertisement

Man Riding Bull: कई बार गाड़ी पर या बाइक पर कुत्ते या बिल्लियों को बैठकर घूमते हुए देखा हुआ। लेकिन क्या आपने कभी बैल को बाइक पर सवारी करते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर अब इसी से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

बता दें सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो तहलका मचा रहा है जिसे देखकर लोग हैरान भी है और उनकी हंसी भी नहीं रूक रही। जैसे की वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी एक बैल को बिठाकर घूमता दिख रहा है। ऐसी अनोखी राइड शायद ही आपने कभी देखी हो।

Man Riding Bull: आदमी ने बैल को अपने आगे और खुद पीछे बैठा हुआ है। बड़े-बड़े सिंगो वाला बैल भी एकदम मजे से बाइक की सवारी कर रहा है। इस मजेदार नजारे को एक कार सवार ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Courtesy: ये वीडियो @nareshbahrain नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है

हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को नाइजीरिया का बता रहे हैं और कह रहे हैं कि वहां के लोग ऐसे अजीबोगरीब हरकतें करते रहते हैं। वीडियो को ट्विटर ऐप प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है और लोग इस वीडियो को मजाकिया लहजे में ले रहे हैं। 12 सेकंड की इस वीडियो को अब तक 1 लाख 93 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है वह सैकड़ो लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article