India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पलट गई कार बाद में ड्राइवर का स्वैग देख पब्लिक बोली- कार रजनीकांत चला रहे थे क्या

01:12 PM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

Car Driver Viral Video: सड़क पर सावधानी हटी नहीं कि दुर्घटना घट जाती है। साड़क हादसों पर लोगों को जागरूक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस (traffic police) भी कहती है कि सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। और कहीं न कहीं ये बात 16 आना सच भी है। सड़क पर वाहन चलाते समय अगर आप सावधान नहीं रहे तो आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें ड्राइवर (Car Driver Viral Video) के सावधान न रहने के वजह से कार पलट जाती है। लेकिन इन सबके बीच जो ट्विस्ट वाली बात है वो यह है कि इतने भयंकर एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर पूरे स्वैग में जिंदा गाड़ी से बाहर निकलता है।

बीच सड़क पर भयंकर कार हादसा

image source: social media

ऐसा कई बार होता है कि किसी वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद लोग बचकर निकल आते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला इस वीडियो में जहां एक तेज रफ्तार गाड़ी रोड़ पर खड़ी दूसरी गाड़ी से टकरा जाती है। जिसके बाद कार बीच सड़क पर ही पलट जाती है। जाहिर सी बात है इतने भयंकर सड़क हादसे (Car Driver Viral Video) का शिकार होने के बाद उसमें बैठे शख्स का सही सलामत होना मुश्किल है। लेकिन यहां पर कुछ और ही होता है। कार के पलटने के बाद कार ड्राइवर बड़े ही स्टाईल से कार के बाहर निकलता है। ड्राइवर (Car Driver Viral Video) को देख ऐसा लगता है मानो कुछ हुआ ही नहीं है। अब सोशल मीडिया पर वायरल (Car Driver Viral Video) इस वीडियो में इस नजारे को देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि गाड़ी कोई मामूली व्यक्ति ही चला रहा था या रजनीकांत (Rajnikant)।

वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (instagram) पर @aryantyagivlogs नाम के एक पेज से साझा (share) किया गया है। इस वीडियो (Car Driver Viral Video) को अब तक 9 हजार से ज्यादा लाईक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स का सिलसिला भी बरकरार है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट में लिखा – “ड्राइवर तो गाड़ी से ऐसे निकला जैसे ये उसका डेली का काम हो।” दूसरे यूजर ने लिखा- “यमराज छुट्टी पर चल रहे हैं।” तो वहीं तीसरे ने लिखा – “कार का ड्राइवर फोन पर था इसलिए ये हादसा हुआ है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article