IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रिक्शे पर जैसे ही लगाया पर्दा, कपल के साथ जो हुआ उसे देख आप भी खूब हंसेंगे

03:00 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

Couple fell from rickshaw: आजकल लोग अपना आधे से ज्यादा टाइम सोशल मीडिया पर रील्स (Couple fell from rickshaw) देखने में बीताते हैं। इनमें तरह-तरह की रील्स देखने को मिल जाती हैं, जिसमें कुछ रील्स ऐसी भी होती हैं जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते है। ऐसी ही रील (Couple fell from rickshaw)आजकल चर्चा में बनी हुई है।

पर्दा लगाते ही पलटा रिक्शा

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जिसे (Couple fell from rickshaw) देखकर हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां पर एक रिक्शावाला अपने रिक्शे पर सवारी बैठाता है, रिक्शे पर पर्दा लगाता है और फिर रिक्शा ही पलट जाता है। वीडियो को देखने (Couple fell from rickshaw) के बाद अपनी हंसी कंट्रोल कर पाना नामुमकिन है।

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक रिक्शावाला (Couple fell from rickshaw) अपनी सवारी के लिए इंतजार में खड़ा दिखाई देता है। इसी बीच एक कपल (Couple) आता है और रिक्शे (Rikshaw) में आकर बैठ जाता है। इसके बाद रिक्शेवाला अपने रिक्शे पर लगे पर्दों को गिराने लगता है। इसी बीच रिक्शा अचानक से अपने आप ही पलट जाता है। वहां मौजूद पब्लिक उसे उठाने के लिए आती है। जिस तरह ये कपल रिक्शे से गिरता है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकते है कि उसे कितनी ज्यादा चोट आई होगी।

वीडियो (Couple fell from rickshaw)को इंस्टाग्राम (instagram) पर @angel_nazima नाम के पेज ने शेयर किया है। जिसे अब तक 72 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही लोग कमेंट बॉक्स (Couple fell from rickshaw) पर भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखता है, “वीडियो को देख कर मैं अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा..” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “भाईसाहब! कपल को बड़ी गंदी चोट आई होगी..” इसके अलावा और भी बहुत सारे यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article