India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

डांडिया की धुन पर बुजुर्ग कपल ने किया डांस, जुगलबंदी ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो

11:00 AM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Dandiya Night Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ऐसी जगह है जहां पर कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है। जब भी आप सोशल मीडिया साइट्स पर जाएँगे, आपको हर बार कुछ नया और अनोखा देखने को मिलेगा। कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल (Dandiya Night Viral Video) होते हैं जो लोगों के गुस्से को बढ़ा देते हैं, जबकि दूसरी जगह कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं और उनका दिन बन जाता हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे। चलिए, आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या खास है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey :

इस समय सोशल मीडिया पर वायरल (Dandiya Night Viral Video) हो रहा वीडियो किसी गरबा नाइट का है। जहां पर एक बुजुर्ग कपल पूरी तरह से सज-धजकर डांडिया खेलने के लिए वहां पहुंचे, और जैसे ही उन्होंने डांडिया खेलना शुरू किया, उनकी ओर सभी की नजरें टिक गईं। वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग कपल बेहद प्यार से डांडिया खेल रहे हैं, और उनकी जुगलबंदी काबिल-ऐ-तारीफ़ है। कुछ लोग उन्हें देखकर खुश हो उठे हैं, जबकि अन्य इस खूबसूरत पल को अपने फोन में कैद कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो (Dandiya Night Viral Video) कब और कहां का है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Dandiya Night Viral Video

वायरल वीडियो (Dandiya Night Viral Video) को एक्स हैंडल पर @ITACHIkamui77 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'ये वाला मोमेंट दे दो भगवान जी।' अभी तक वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए है। वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन भी दिए है। वीडियो (Dandiya Night Viral Video) देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सबसे प्यार पलों में से एक। दूसरे यूजर ने लिखा- एक ऐसा मोमेंट तो मैं भी डिजर्व करता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- यार कितना अच्छा गरबा खेल रहे हैं दोनों।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article