India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब! ये क्या, दिल्ली मेट्रो में शख्स ने "नाचो-नाचो" गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

11:00 AM Jul 07, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में रोजाना कुछ न कुछ अतरंगी देखने को मिल ही जाता है। फेमस (Delhi Metro Viral Video) होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है। यहां तक की कई बार तो अपना मजाक भी बनवा लेते है। दिल्ली मेट्रो प्रशासन इसको रोकने के लिए कई बार एडवाइजरी जारी कर चुका है की मेट्रो परिसर में रील न बनाएं। लेकिन लोग मानते ही नहीं हैं। ऐसे में एक बार फिर से नई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro Viral Video) और मेट्रो के अंदर अतरंगी डांस करते हुए नजर आ रहा है।

‘नाटू-नाटू’ गाने पर बिखेरा जलवा

ताजा वीडियो में सचिन नाम के एक शख्स को मेट्रो के अंदर पोल पकड़कर (Delhi Metro Viral Video) डांस करते हुए देखा जा सकता है। शख्स आरआरआर के ‘नाटू-नाटू’ गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच मेट्रो दिल्ली के इंद्रप्रस्थ स्टेशन पर रुक जाती है और गेट खुल जाते हैं। इसके बाद शख्स दौड़ता हुआ बाहर जाता है फिर स्टेशन बोर्ड के पास रुककर डांस करने लगता है। मेट्रो के दरवाजे (Delhi Metro Viral Video) बंद होने से पहले ही वो वापस मेट्रो के अंदर आ जाता है। लेकिन आम तरह से चलकर नहीं बल्कि लंगड़ाते हुए पैर पकड़कर मेट्रो में चढ़ जाता है। इन सब के बाद भी उसकी नौटंकी खत्म नहीं होती। वो वापस से उछल कूद करना शुरु कर देता है। शख्स का ड्रामा (Delhi Metro Viral Video) देखकर पीछे बैठे कुछ लोग हंसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।



यहां देखें वीडियो

 Courtesy: @laughwithsachin (instagram)

वायरल हो रहे इस वीडियो को @laughwithsachin नाम के इंस्टाग्राम (Delhi Metro Viral Video) अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट पर शख्स की ऐसी ही बहुत सारी वीडियोज देखने को मिल जाएंगी। इस वीडियो पर अब तक लगभग 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट्स का सिलसिला भी जारी है। एक यूजर ने लिखा, “कॉन्फिडेंस लेवल 1 नंबर”, दूसरे ने लिखा, “खेल गया गुरु।” ऐसे ही बहुत से यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article