India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi University के कॉलेज की प्रिंसिपल ने छात्राओं संग लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

09:03 AM Feb 25, 2024 IST
Advertisement

Delhi University Viral Dance Video : जब स्कूल या कॉलेज के बच्चे किसी प्रिंसिपल (Gargi College Principal Dance) के बारे में सोचते हैं, तो वे आमतौर पर किसी ऐसे व्यक्ति की कल्पना करते हैं जो बहुत गंभीर हो और उसे मुस्कुराना पसंद ना हो। जो लोग स्कूल या कॉलेज से पासआउट है उनके मन में भी एक बार के लिए प्रिंसिपल को सोचके ऐसे ही इमेज जरूर बनती होगी।

लेकिन आजकल लोग एक ऐसे प्रिंसिपल के बारे में बात कर रहे हैं जो उनकी कल्पना से बिल्कुल ही अलग हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कॉलेज प्रिंसिपल (Delhi University Viral Dance Video) एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर छात्राओं के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @its._madhushree  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Delhi University Viral Dance Video) है जिसे मधुश्री नाम की किसी शख्स @its._madhushree नाम के अकाउंट से पोस्ट किया है। मधुश्री गार्गी कॉलेज की छात्रा हैं, जो दिल्ली यूनिवर्सिटी का हिस्सा है।

Gargi College Principal Dance

वीडियो में गार्गी कॉलेज में हो रहे एक विशेष कार्यक्रम (Gargi College Principal Dance) को दिखाया गया है, जहां छात्र डांस करते हैं। लेकिन इस बार कुछ अनोखा हुआ और वीडियो (Delhi University Viral Dance Video) में कॉलेज की प्रिंसिपल मैडम छात्राओं के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।

प्रिंसिपल के ठुमकों पर बच्चों ने किया सपोर्ट

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/02/Annual-Function-में-प्रिंसिपल-ने-जमकर-लगाए-ठुमके-Video-वायरल.mp4

वीडियो में आप प्रिंसिपल को खूबसूरत साड़ी पहनकर स्टेज पर स्टूडेंट्स के साथ डांस (Gargi College Principal Dance) करते देख सकते हैं। वे हनी सिंह के एक मजेदार गाने "हाई हील्स" पर डांस कर रहे हैं। कुछ अन्य शिक्षक भी पीछे खड़े हुए नज़र आ रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। प्रिंसिपल खुश दिख रही हैं और छात्र उनके साथ डांस (Delhi University Viral Dance Video) करते हुए अच्छा समय बिता रहे हैं। प्रिंसिपल के ठुमको पर छात्राएं उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। वीडियो (Gargi College Principal Dance) पोस्ट करते हुए मधुश्री ने कैप्शन में लिखा- हमें कूल प्रिंसिपल मिली हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Delhi University Viral Dance Video

इस वीडियो (Gargi College Principal Dance) को 45 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और उनमें से कई लोगों ने कमेंट (Delhi University Viral Dance Video) भी किए हैं। एक ने कहा- प्रिसिंपल मैम ने रॉक कर दिया, और बच्चे शॉक हो गए। एक ने हैरानी से पूछा कि ऐसे प्रिंसिपल कहां मिलते हैं? एक ने कहा कि प्रिंसिपल भी हनी सिंह की फैन हैं। एक ने कहा कि उसकी प्रिंसिपल (Gargi College Principal Dance) ने तो फेयरवेल तक नहीं होने दिया था। आपको ये वीडियो कैसा लगा और इस पर आपकी क्या राय है कमेंट सेक्शन में हमें जरुरु बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article