India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

महिला ने लगाया अनोखा जुगाड़, देसी तरीके से बनाई वाशिंग मशीन का वीडियो हुआ वायरल

11:00 AM May 03, 2024 IST
Advertisement

Desi Jugaad Washing Machine : भारत देश में जुगाड़ से काम करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। आपको हर गली मोहल्ले में ऐसे कुछ लोग देखने को मिल ही जाएंगे जो कि जुगाड़ लगा कर अपना काम निकाल ही लेते है। साथ ही ऐसे बहुत से जुगाड़ के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर भी वायरल होते है।

अगर आपने आज तक ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा तो आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो (Desi Jugaad Washing Machine) दिखाने वाले है। वायरल वीडियो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर लोग जुगाड़ करने के लिए इस हद तक जा सकते हैं। आइए दिखाते है आपको आखिर क्या है ये वायरल होता वीडियो।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

जब लोगों के कपडे गंदे हो जाते है तो वो कपड़ों को हाथ से धोते है या फिर वाशिंग मशीन (Desi Jugaad Washing Machine) से या फिर धोबी को दे देते हैं। आज तक आपने बहुत से तरह के अलग-अलग वाशिंग मशीन देखे होंगे लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वाशिंग मशीन देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर बेहद वायरल (Desi Jugaad Washing Machine) हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला ने टब में कपड़े डाल रखे हैं और एक पाइप से उसमें पानी जा रहा है।

अब इसमें होश उड़ाने वाली बात ये है कि महिला कपड़ों को हाथ से नहीं धो रही है बल्कि साइकिल के पैडल से उसे धोते हुए दिखाई दे रही है। महिला ने साइकिल को उस टब पर लेटा दिया है और कपड़ों को उसके पैडल से चला रही है। वाशिंग मशीन (Desi Jugaad Washing Machine) में कपड़े जिस तरह घूमते हैं वैसा ही कुछ यहां भी हो रहा है मगर तरीका काफी अलग है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Desi Jugaad Washing Machine

वायरल वीडियो (Desi Jugaad Washing Machine) को इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक वायरल वीडियो को लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं। अब लोगों के वायरल वीडियो पर रिएक्शन भी आ रहे हैं। वायरल वीडियो (Desi Jugaad Washing Machine) देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैम शार्क टैंक वाले यहीं आ रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ये मैनुअल वाशिंग मशीन है। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसी कलाकारी देसी जुगाड़ सिर्फ एक मारवाड़ी (राजस्थानी) ही लगा सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इससे अच्छा तो हाथ से ही धो लेती।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article