IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मालदीव में समु्द्र किनारे डॉली चायवाला ने बनाई चाय, अंग्रेजों संग खिंचवाई फोटो

04:00 PM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

Dolly Chaiwala Maldives Video: डॉली चाय वाला का नाम आज के समय में कौन नहीं जानता है? सोशल मीडिया पर नागपुर के डॉलीचाय वाला के हमेशा चर्चे रहते हैं। कभी बिल गेट्स का उनकी दुकान पर चाय पीना तो कभी डॉली का दुबई में घूमना। ये सभी चीजें कभी उनके नाम को खबरों से जाने ही नहीं देती है। अब डॉली जी एक बार फिर सुर्खियों (Dolly Chaiwala Maldives Video) में आ गये है। इस बार अपने चाय बनाने के तरीके को लेकर नहीं बल्कि जहां वह चाय बना रहे हैं उसे लेकर।

Source-Google Images

बता दें कि नागपुर में टपरी पर चाय बनाने के अनोखे अंदाज को लेकर फेमस हुआ डॉली चायवाला आज दुनिया भर की सैर कर रहे हैं और वहां लोगों को अपनी चाय पिला भी रहे हैं। हाल ही में डॉली चाय वाला मालदीव पहुंचा है। मालदीव में समुद्र किनारे (Dolly Chaiwala Maldives Video) डॉली ने अपनी टपरी पर अंग्रेजों को चाय पिलाई। सोशल मीडिया पर डॉली चाय वाले का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मालदीव में डॉली ने बनाई चाय

Dolly Chaiwala Maldives Video: सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो में डॉली चाय वाला मालदीव में दिखाई दे रहा है। मालदीव में समंदर किनारे डॉली चाय वाले ने अपनी टपरी लगाई हुई है और अपने ही अंदाज में वह चाय बनाता हुआ दिख रहा है। डॉली की टपरी पर चाय बनाने का सारा सामान रखा है। हालांकि लोग उसे चाय बनाते हुए हैरत से देख रहे हैं।

ये वीडियो @dolly_ki_tapri_nagpur ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

डॉली अपने अंदाज में चाय बनाने के लिए पतीले में दूध डालता है, फिर सभी चीजों को डालने के बाद चाय बनाता है। देखते ही देखते उसकी टपरी (Dolly Chaiwala Maldives Video) के आसपास लोगों की काफी भीड़ लग जाती है। डॉली चायवाला प्लेट में चाय के कप रखता है और आसपास खड़े लोगों को अपनी अनोखी चाय पिलाता है।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

डॉली चायवाला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 46.2 मिलियन तक देख चुके हैं और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। यूजर्स वीडियो डॉली चायवाला को मालदीव में चाय बनाता देख अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सोच रही हूं, अपना रिज्यूम डॉली चाय वाला के पास भेज दूं। जबकि एक ने लिखा, 'मोदी जी के बाद सिर्फ इसी चायवाला का बोलबाला है'।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article