India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dryer viral video : कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा ड्रायर, वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

11:00 AM Jul 08, 2024 IST
Advertisement

Dryer viral video : लोगों को समस्या का समाधान निकालना हो तो जुगाड़ से लोग कुछ ना कुछ उपाय तो ढूंढ ही लेते है। ऐसी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाती है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म को आप स्क्रॉल कर लीजिए, आपको वहां जुगाड़ (Dryer viral video) की कोई ना कोई वीडियो तो देखने को मिल ही जाएगी। कोई जुगाड़ से वाशिंग मशीन बना देता है तो कोई वाहन में जुगाड़ करता हुआ नज़र आता है। ऐसे में इन दिनों एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बाल्टी की मदद से बनाया ड्रायर

आपके घर में रखी वाशिंग मशीन में आपने देखा होगा कि कपड़े सुखाने के लिए ड्रायर रहता है। एक महिला ने इसी को लेकर दिमाग लगाते हुए जुगाड़ से देसी ड्रायर बना डाला। जिसकी वीडियो (Dryer viral video) भी वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो महिला कपड़ों को धोने के बाद छत में लेकर जाती है। पहले तो लगता है कि धूप में सुखाने के लिए ले जा रही हो, मगर ऐसा नहीं होता।

Courtesy : @HasnaZaruriHai

वहां बंधी रस्सी में एक दूसरी रस्सी को लगा देती है और उसके बाद बाल्टी को बांध दिया। बाल्टी में लगी रस्सी को काफी बार घुमाया और फिर बाल्टी में सुखाने के लिए कपड़े को रखकर वहां से हट गई। जिसके बाद बाल्टी रस्सी के कारण गोल-गोल घूमने लगता है और कपड़े का पानी नीचे गिरने लगता है।



वीडियो पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वायरल हो रही इस वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में 'देसी ड्रायर' लिखा गया है। आपको बता दें कि वीडियो (Dryer viral video) को 30 हजार लोगों ने देख लिया है। जिसे देखने के बाद कई लोगों ने इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने इसे गजब का जुगाड़ बताया। वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा- जुगाड़ में भारतीयों का कोई जवाब नहीं है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article