India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Coaching Center में दो लड़कों के बीच जमकर हुई Fight, यहां देखें क्लेश का वायरल वीडियो

03:00 PM Oct 06, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Fight Viral Video: रोजाना इंटरनेट पर न जानें कितनी सारी वीडियोज वायरल होती रहती हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं (Fight Viral Video) तो आपने भी कई तरह के वीडियोज देखें होंगे जहां लोग आपस में झगड़ते दिखाई देते हैं। इस समय (Fight Viral Video) सोशल मीडिया पर एक कोचिंग सेंटर में दो स्टूडेंट्स की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो छात्र एक-दूसरे से जबरदस्त लड़ाई करते नजर आ रहे हैं, (Fight Viral Video) इस दौरान वे एक-दूस पर थप्पड़ और चप्पल बरसा रहे हैं। क्लास में दूसरे छात्र इस लड़ाई का मजा ले रहे हैं (Fight Viral Video)  और लड़ाई छुड़ाने की बजाय वीडियो बना रहे हैं। वहीं कुछ छात्र इस बीच लाइव कमेंट्री भी कर रहे हैं।

जमकर चले लात-घूंसे

वीडियो में एक लड़का दूसरे छात्र को नीचे दबाता है, (Fight Viral Video) लेकिन जैसे ही वह उठता है, सामने वाले पर चप्पलों की बारिश कर देता है। इसके बाद दोनों के बीच जमकर थप्पड़ और चप्पल चलने लगते हैं। इस दौरान एक लड़का धक्का खाकर सीट के नीचे गिर जाता है, लेकिन फिर से उठकर लड़ाई शुरू कर देता है। पूरी क्लास इस लड़ाई को देखकर मजे ले रही है। ये वायरल वीडियो किस कोचिंग सेंटर का है (Fight Viral Video) फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।



लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Courtesy: @gharkekalesh (x)

वीडियो को सोशल मीडिया (Fight Viral Video) पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है- "कोचिंग इंस्टीट्यूट में 2 लड़कों के बीच हुआ चप्पल-कलेश।" खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और लगभग 3 हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया। वीडियो देखकर (Fight Viral Video) यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “पढ़ना नहीं है सिर्फ लड़ना है”। एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहां- “गलत, बात है इतने महंगे कोचिंग में कम से कम जूते पहन कर तो लड़ना बनता ही था”। एक अन्य यूजर ने लिखा- “पढ़ाई के अलावा सब कुछ हो रहा है”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article