India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गरबा करते लड़के के अनोखे अंदाज ने किया सबको दंग, पढ़ते-पढ़ते डांस करने का वीडियो हुआ हिट

07:00 AM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Garba Steps Viral Video : सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हर दिन विभिन्न वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जब भी आप किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाएंगे, आपको कुछ न कुछ वायरल होते हुए दिखाई देगा। कभी सीट के लिए झगड़ते लोगों का वीडियो चर्चा में आता है, तो कभी डांस करते या गाते हुए लोगों के मजेदार वीडियो वायरल (Garba Steps Viral Video) होते हैं। इस तरह सोशल मीडिया पर लगातार कई वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। इस समय एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए, हम आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : इस पोस्ट को एक्स पर @Memeswalimulagi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

हाल ही में वायरल (Garba Steps Viral Video) हो रहा वीडियो एक गरबा कार्यक्रम का है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं और सभी गरबा का मज़ा उठा रहे हैं। इसी भीड़ में एक लड़का नजर आता है जो ग्रुप में गरबा खेलने के साथ ही कुछ ऐसा कर रहा है जिसने इस वीडियो को वायरल (Garba Steps Viral Video) बना दिया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़के के हाथ में एक किताब है और वह उस किताब को पढ़ते हुए गरबा खेल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Garba Steps Viral Video

वायरल वीडियो (Garba Steps Viral Video) को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @Memeswalimulagi नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'पढ़ने वाले बच्चे कहीं भी पढ़ लेते हैं, सच हो गया।' अब तक वीडियो (Garba Steps Viral Video) को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए है। वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन भी शेयर किए है।

एक यूजर ने लिखा- CA का स्टूडेंट नजर आ रहा है, नवंबर में अटेंप्ट की तैयारी चल रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- जब आप डांस करने के लिए पैदा हुए हो लेकिन जबरदस्ती पढ़ाई करनी पड़े। तीसरे यूजर ने लिखा- यह स्टेप मिस नहीं कर रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- पढ़ाई नहीं रुकनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसे ही बच्चे पढ़ाई करके भी फेल होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article