India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

चीन में पाजामा पहन कर ऑफिस जाते नजर आए Gen Z कर्मचारी, शुरू हुआ नया ट्रेंड

05:00 PM Mar 30, 2024 IST
Advertisement

GenZ Pyjamas Trend in China : चीन में GenZ के बहुत से एम्प्लोयी फॉर्मल ड्रेस को छोड़ कर और ऑफिशियल ड्रेसेस की जगह पर कम्फर्ट को प्रायोरिटी देते हुए पाजामा पहनकर ऑफिस जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक पोस्ट के अनुसार, ज्यादा से ज्यादा GenZ एम्प्लोयी नई लाइफस्टाइल को अपना रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इनका ये लाइफस्टाइल इतना फेमस हो गया है कि अब युवा चीनी कर्मचारियों (GenZ Pyjamas Trend in China) के पहने जाने वाली इस इनफॉर्मल ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही ट्रेंड चल गया हैं।

कैसा है ये ऑउटफिट?

आपको बता दें कि आउटफिट्स में स्वेटपैंट, स्लीपवियर (GenZ Pyjamas Trend in China) और बाकि बहुत से आरामदायक कपड़े शामिल हैं जो उन्हें ऐसे शो करते हैं जैसे कि वे अभी-अभी बिस्तर से उठे ही हों। बहुत से कर्मचारी "वर्क लुक" के कैप्शन के साथ, पायजामा पैंट, फर चप्पल (GenZ Pyjamas Trend in China) और सोते हुए मोज़े पहने हुए अपनी तस्वीरें खींच रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

कब शुरू हुआ ये नया ट्रेंड?

GenZ Pyjamas Trend in China

ये ट्रेंड उस समय शुरू हुआ जब केंडौ एस नाम के एक कर्मचारी ने डॉयिन पर अपना एक वीडियो (GenZ Pyjamas Trend in China) पोस्ट किया, जिसमें उसने रजाईदार जैकेट के साथ प्लेड पायजामा पैंट के ऊपर भूरे, बर्लेप जैसा स्वेटर और चप्पल (GenZ Pyjamas Trend in China) पहनी हुई थी। उसने कैमरे पर दावा किया कि उसके बॉस ने बार-बार उसके गेटअप को 'क्रेजी'' करार दिया और कहा कि उन्हें ''कंपनी की छवि'' को बेहतर ढंग से रिप्रेजेंट करने की जरुरत हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article