For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाल सुखाने के लिए लड़की ने अपनाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

11:00 AM Jul 01, 2024 IST
बाल सुखाने के लिए लड़की ने अपनाया ऐसा जुगाड़  वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Hair drying video viral : सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल ( Hair drying video viral )  होते रहते है। कभी स्टंट की वीडियो तो कभी जुगाड़ की वीडियो वायरल हो जाती है। अभी भी कुछ ऐसी ही वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि लोग किस हद तक अपना दिमाग लगाते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या है इस वीडियो में जो आपको भी सोचने पर मजबूर करेगा।

बाल सुखाने के लिए अपनाया जुगाड़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NAUGHTYWORLD (@naughtyworld)

Courtesy :@naughtyworld

आप अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करते होंगे। ज्यादातर लड़कियां इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है। लेकिन हालहीं में वायरल हुई वीडियो ( Hair drying video viral )  में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर नहीं बल्कि स्टैंड फैन का इस्तेमाल कर रही है। जी हां, ये बिल्कुल सच है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने फैन को चालू किया और फिर उसे उठाकर अपने बालों के ऊपर फेर रही है ताकि उसके बाल सुख जाएं।



कई लोगों ने वीडियो पर किया रिएक्ट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @naughtyworld  के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो ( Hair drying video viral )  देखने के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कमेंट में एक यूजर ने लिखा- ये क्या हरकत है। किसी यूजर ने लिखा- स्त्री है कुछ भी कर सकती है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हाथों की ताकत देख रहे हो। चौथे यूजर ने लिखा- लड़की क्या कुछ नहीं कर सकती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Simran Sachdeva

View all posts

Advertisement
×