India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

UN में भाषण के दौरान जग से ही पानी पीने लगे हैती के राष्ट्रपति, वायरल वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक

09:32 AM Sep 29, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Haitian President Viral Speech: हैती के राष्ट्रपति एडगार्ड लेब्लांक फिल्स का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। यह क्लिप यूएन में उनके भाषण के दौरान की है, (Haitian President Viral Speech) जब वे गिलास के बजाय सीधे जग से पानी पीने लगे। इस दौरान पानी गिर गया और उनके सूट और पोडियम पर फैल गया। उन्होंने तुरंत जग को वापस पोडियम पर रखा, (Haitian President Viral Speech) लेकिन तब तक स्थिति थोड़ी अजीब हो चुकी थी।

जग से पानी पीने लगे थे हैती के राष्ट्रपति

Source: Social Media

राष्ट्रपति ने यूएनजीए में अपने देश की बात करते हुए पानी से भरा बड़ा जग उठाया और पीने लगे। लेकिन कुछ ही पल में पानी गिर गया, (Haitian President Viral Speech) जिससे उनका सूट और पोडियम भी भीग गया। इसके बाद उन्होंने बिना ठीक से पानी पिए ही जग को नीचे रख दिया। राष्ट्रपति ने यूएन में अपने देश के लिए वैश्विक समर्थन की अपील की, (Haitian President Viral Speech) क्योंकि हैती इस समय हिंसा और सामूहिक प्रवास के संकट का सामना कर रहा है।



लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Courtesy: @ricwe123 (x)

यह वीडियो कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लेख में इस्तेमाल किए गए वीडियो को @ricwe123 नाम के एक्स अकाउंट ने शेयर किया है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, (Haitian President Viral Speech) लोगों ने इसकी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "क्या हैती में लोग ऐसे ही पानी पीते हैं? क्या वहाँ गिलास का इस्तेमाल नहीं होता?" दूसरे ने पूछा, "क्या यूएन ने जग के साथ गिलास रखना भूल गए थे?" तीसरे ने कहा, "मैंने अपनी ज़िंदगी में कभी किसी को इस तरह पानी पीते हुए नहीं देखा।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article