India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Wife से ज्यादा सुंदर है पाकिस्तानी Bowler Hasan Ali की भारतीय साली, यहां देखें तस्वीरें

11:12 AM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Hasan Ali sister in law: हाल ही में सामिया की बहन केसर खान ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @kesarkhan ने शेयर किया है

हसन अली ने फैमिल के साथ बिताया खास पल
पाकिस्तान के तेज बॉलर हसन अली पाकिस्तान के ऐसे खिलाड़ी है। जो वर्ल्ड कप के बाद भारत में ही रुक गए थे उन्होंने टीम के साथ पाकिस्तान की यात्रा नहीं की। करीब 10 दिन से ज्यादा भारत में रहे इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी सामिया खान और फैमिली के साथ टाइम बताया। इसी बीच उनकी साली भी नजर आई।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @kesarkhan ने शेयर किया है

आए दिन बहन संग फोटोज पोस्ट करती हैं केसर खान
केसर खान के इंस्टाग्राम पर लगभग 93 हजार फॉलोअर हैं। वह अक्सर अपनी बहन सामिया के साथ तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं। केसर वर्ल्ड कप के मैचों के दौरान भी नजर आई। उन्हें कई बार अपनी बहन के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा गया।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @kesarkhan ने शेयर किया है

एक जैसी लगती हैं दोनों बहनें
सामिया और केसर की शक्ल काफी मिलती-जुलती है। कई बार लोग भी कंफ्यूज हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सौम्या के साथ ट्रैवल करते हुए कई पोस्ट शेयर किया। जब हसन अली इंडिया आए। तो केसर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि भारत में आपका स्वागत है जीजू...

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @kesarkhan ने शेयर किया है

ऐसे हुई थी हसन और सामिया के प्यार की शुरूआत
हसन और सामिया की लव स्टोरी पाकिस्तान की विदेशी दूबई से शुरू हुई। हसन की एक क्लोज फ्रेंड ने सामिया से मिलवाया। दुबई में यह मुलाकात प्यार में बदल गई। धीरे-धीरे मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। फिर दोनों ने दुबई में 2019 में शादी कर ली। बता दें हसन अली ने वर्ल्ड कप के दौरान 6 मुकाबले खेले थे। इसमें उन्होंने 9 विकेट गिराए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article