India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कार को बना डाला हेलीकॉप्टर, पुलिस ने काटा चालान तो उड़े होश

03:00 PM Jun 24, 2024 IST
Source: Facebook
Advertisement

Helicopter Car Viral Video: सोशल मीडया पर एटंरटेनमेंट की कमी नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया (Helicopter Car Viral Video) पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। बस रील्स और शोर्ट वीडियोज स्क्रौल करते जाओ और हर तरह एटंरटेनमेंट मिलता जाएगा। भारत के लोगों में टैलेंट (Helicopter Car Viral Video) तो कूट-कूट कर भरा हुआ है। यहां लोग जुगाड़ लगाने में सबसे आगे हैं। कभी-कभी तो लोग ऐसी हरकत कर देते हैं जिसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है। इसी का एक और उदाहरण मिला है सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में, (Helicopter Car Viral Video) जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

वीडियो में क्या दिखा?

वीडियो में एक शख्स ने अपनी कार को मॉडिफाई (Helicopter Car Viral Video) करवा के हेलीकॉप्टर बना दिया है। इस कार वाले हेलीकॉप्टर में पीछे कुछ लोग भी बैठे दिखाई दे रहे हैं, और इसे लेकर जिस रास्ते से वह जा रहा है वहां लोगों का जमावड़ा लग गया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो इस कार वाले हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी (Helicopter Car Viral Video) लेना भी शुरु कर दिया। भीड़ जुटने की वजह से रास्ते में जाम भी लग जाता है। इसी को देखते हुए (Helicopter Car Viral Video) पुलिस ने शख्स का चलान काट दिया। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक विभाग ने इस कार वाले हेलीकॉप्टर का 18000 रुपए का चालान काट दिया। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का है।



यहां देखें वीडियो

  Courtesy: @PoojaMishr73204 (X)

इस वीडियो को एक्स पर @PoojaMishr73204 नाम के अकांउट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में इस पूरे मामले की जानकारी दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article