India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फ्लाइट में टूटा हॉकी स्टार रानी रामपाल का सामान, तस्वीर शेयर कर जाहिर की नाराजगी

07:00 AM Oct 07, 2024 IST
Advertisement

Rani Rampal Suitcase: एयरप्लेन की मदद से कई घंटों का सफर चुटकियों में पूरा हो जाता है। अगर किसी व्यक्ति को अमेरिका या कनाडा ( Rani Rampal Suitcase) जाना है तो एयरप्लेन की मदद से यह सफर सिर्फ 1 दिन से भी कम में पूरा किया जा सकता है। ये ही कारण है कि लोग एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए एयरप्लेन का ही लोग इस्तेमाल करते हैं लेकिन कई बार एयर लाइन की गलती या कहे लापरवाही के कारण लोगों का सामान उन्हें खराब हालात में मिलता है।

Source-Pexels

अब भारत की हॉकी स्टार और पद्म श्री सम्मान पा चुकी रानी रामपाल के साथ भी कनाडा से लौटते वक्त ऐसा ऐसा ही हुआ। जहां उन्हें अपना (Rani Rampal Suitcase) सूटकेस बहुत बुरी हालात में मिला। उन्होंने अपने सूटकेस की तस्वरी और एयर लाइन की लापरवाही पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जो देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया।

टूटा हुआ मिला सूटेकस

दरअसल, रानी रामपाल कनाडा से दिल्ली वाली फ्लाइट से भारत पहुंची थीं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उन्हें जब उनका लगेज सौंपा गया तो वो उसकी हालात को देखकर हैरान रह गईं। क्योंकि उनका सूटकेस बुरी तरह से टूटा हुआ था। एयरलाइन को लेकर निराशा जताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ''इस (Rani Rampal Suitcase) अद्भुत सरप्राइज के लिए एयर इंडिया का शुक्रिया। आपके कर्मचारी हमारे बैग के साथ इस तरह से पेश आते हैं। आज दोपहर कनाडा से भारत लौटते समय, दिल्ली में उतरने के बाद, मैंने पाया कि मेरा बैग टूटा हुआ है।"

ये पोस्ट एक्स पर @imranirampal ने शेयर किया है।

एयर लाइन ने दी प्रतिक्रिया

Rani Rampal Suitcase: जिसके बाद ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई और यूजर्स ने भी एयर इंडिया को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देने लगे। लेकिन इसके बाद रानी रामपाल के पोस्ट पर एयर इंडिया ने रिएक्शन दिया। एयर इंडिया ने जवाब देते हुए कहा कि असुविधा के लिए खेद है। एयर इंडिया ने लिखा, 'डियर रामपाल, आपको (Rani Rampal Suitcase) हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, प्लीज आप अपने टिकट की जानकारी, बैग टैग नंबर और शिकायत नंबर हमें डीएम कर दें। हम इस पर विचार करेंगे'। लेकिन एयर लाइन की प्रतिक्रिया यूजर्स के हिसाब से ठंडी रही और बहुत देर से आई।

रानी रामपाल के पोस्ट को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'गोवा के हवाई अड्डे पर मेरे सामान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था'। वहीं, अन्य ने लिखा, मेरे साथ भी दिल्ली हवाई अड्डे पर ऐसा ही कुछ हुआ, यहां मेरे सूटकेस के पहिए ही उसमें से गायब थे। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article