India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ये क्या! कभी नहीं देखा होगा घर शिफ्टिंग का ऐसा वीडियो, देखकर रह जाएंगे हैरान

03:00 PM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

Home Shifting video : सोशल मीडिया पर कब क्या छा जाए, किसी को नहीं पता। जब सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म को आप स्क्रोल करते हैं तो आपको ऐसी वीडियो दिख ही जाएगी जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। एक दिन में ही कई वीडियो वायरल हो जाते है, जिसमें डांस से लेकर स्टंट की वीडियो होती है। आपने ऐसी वीडियो तो कई बार देखी भी होगी, लेकिन अब एक ऐसी वीडियो वायरल (Home Shifting video) हो रही है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

देखिए घर शिफ्टिंग का वायरल वीडियो

Courtesy : @Superoverr

दरअसल ये वीडियो है घर शिफ्टिंग की। घर शिफ्ट करने के लिए भी काफी मेहनत लगती है। लोग अपने घर का सारा सामान निकालते है और फिर दूसरे घर में रखकर शिफ्ट होते है। लेकिन क्या आपने कभी पूरा का पूरा घर शिफ्ट होते देखा है? अगर नहीं तो इस वीडियो को ही देख लीजिए। इस वीडियो (Home Shifting video) में देखा जा सकता है कि एक बड़े क्रेन की मदद से पूरे घर को कहीं और ले जाया जा रहा है। इसी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वायरल हो रही इस वीडियो (Home Shifting video) को एक्स पर @Superoverr के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'भाई ने होम डिलीवरी को ज्यादा ही सीरियस ले लिया।' वीडियो को 41 हजार लोगों ने देखा है। कमेंट में एक यूजर ने लिखा- रोबोट का चिट्टी लगता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- क्या ये कैसे हो सकता है? किसी अन्य यूजर ने लिखा- इंडिया में भी आ गया है, क्या बात है, यह सबसे अच्छी चीज होगी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article