India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुत्ते को पानी में डुबो रहा था कंगारू, मदद के लिए गया शख्स तो हुआ कुछ ऐसा देख चौंक जाएंगे आप

07:00 PM Jul 01, 2024 IST
Advertisement

Kangaroo Dog Video: सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है, जहां आपको हंसने से लेकर भावुक कर देने वाली सभी तरह की वीडियो देखने के लिए मिलती है, यहां इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों से जुड़ी भी कई पोस्ट साझा की जाती है, कुछ जानवरों के देखते ही एक दम क्यूट शब्द निकलता है तो कुछ को देख लोग हैरान हो जाते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Kangaroo Dog Video)पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्यूट कहे जाने वाले कंगारू का ऐसा रुप देखने को मिल रहा है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे।

Source-Google Images

डॉग को पानी में डुबोता दिखा कंगारू!

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगारू को एक कुत्ते को डुबोता देखा जा सकता है। वीडियो में नदी के बीचों बीच कुत्ते को लेकर खड़े (Kangaroo Dog Video) एक कंगारू को देखा जा सकता है, वीडियो देख ऐसा लग रहा है मानो वह उसे डुबो रहा हो। वहीं, जब एक शख्स उसे बचाने के लिए जाता है, तो कंगारू उसपर भी हमला कर देता है।

Man Rescues Dog From Being Drowned by Kangaroo
byu/Useful_Injury2179 ininteresting

ये वीडियो रेडिट पर Useful_Injury2179 ने शेयर किया है।

Kangaroo Dog Video: इसके बाद जैसे-तैसे वह शख्स कुत्ते को लेकर नदी से बाहर आता है, इस दौरान कंगारू वहीं गुस्से में खड़ा हुआ दिखता है। जब शख्स नदी से बाहर (Kangaroo Dog Video) आ जाता है तो वह अपने हाथ पर लगे चोट के निशान  कोभी दिखाता है। ये वीडियो देख लोग चौंक रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं क्योंकि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि कंगारू भी ऐसा कर सकते हैं।

वीडियो देख चौंक गए लोग

रेडिट पर ये वीडियो Useful_Injury2179 नामक आईडी ने शेयर किया है। वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, 'मुझे पहले कंगारू बहुत क्यूट लगते थे लेकिन शायद (Kangaroo Dog Video)  अब नहीं'। वहीं, अन्य ने लिखा, 'कंगारू सचमुच अपने शिकारी को डुबो देते हैं और उसके ऊपर मुक्केबाजी करते हैं'। जबकि एक ने लिखा, 'यह कंगारू जिम जाता है'। एक यूजर ने लिखा, 'ये देखने में बहुत डरावना है क्योंकि ये जानवर बहुत ज्यादा ताकतवर लग रहा है'।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article