For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

वायरल हुई करवाचौथ का व्रत तोड़ने की निंजा टेक्नीक, वीडियो देख लोगों ने जताई नाराजगी

08:33 AM Oct 05, 2024 IST
वायरल हुई करवाचौथ का व्रत तोड़ने की निंजा टेक्नीक  वीडियो देख लोगों ने जताई नाराजगी
Source: Social Media

Karwa Chauth Viral Video: सोशल मीडिया पर कब कौन सी वीडियो वायरल हो जाए, इसका कोई ठिकाना नहीं। हर दिन तरह तरह के वीडियो शेयर किए जाते हैं, (Karwa Chauth Viral Video) लेकिन कुछ खास वीडियो, जो या तो बेहद दिलचस्प होते हैं या अजीब, वो तेजी से वायरल हो जाते हैं। अगर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, (Karwa Chauth Viral Video) तो आपने भी ऐसे कई सारी वीडियो जरुर देखे होंगे। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला और उसका पति करवाचौथ का व्रत तोड़ने की प्रक्रिया करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे।

व्रत तोड़ने का ये तरीका देखा न होगा

इस वायरल वीडियो में, पति-पत्नी सज-धज कर छत पर खड़े हैं। पत्नी पूजा की थाली लेकर है, (Karwa Chauth Viral Video) और फिर वह अपने पति की जांघ पर एक पैर रखकर ऊपर चढ़ती है, जबकि दूसरा पैर उसके गर्दन में फंसाकर खड़ी हो जाती है। व्रत तोड़ने के लिए पति अपनी पत्नी को पानी पिलाता है, लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग ही दृश्य दिखाया गया है। यहां पत्नी अपने पति को पानी पिला रही है। यह रील सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है, (Karwa Chauth Viral Video) और लोग इसपर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।



लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalu Kirar (@shalugymnast)

Courtesy: @shalugymnast (instagram)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को @shalugymnast नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, (Karwa Chauth Viral Video) जिसके कैप्शन में लिखा गया है, "दुल्हन का अद्भुत बैलेंस, वर्ल्ड वाइड वायरल वुमन।" खबर लिखे जाने तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए (Karwa Chauth Viral Video) तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस पर नाराजगी भी जताई। उनका कहना है कि महज लाइक्स पाने के लिए और फेमस होने के लिए इस तरह की वीडियो बनाकर हमारी संस्कृति का मजाक बनाया जा रहा है, जो गलत बात है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Khushi Srivastava

View all posts

Advertisement
×