IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बच्चों ने हारमोनियम और ढोलक पर जमाया अपना हाथ, ताल सुनकर थिरकने लगेंगे आप

07:00 AM Jul 09, 2024 IST
Source: Social Media
Advertisement

Kids Playing Dholak and Harmonium: ये सच है की भारत में टैलेंट की कमी नहीं है। हमारे देश में हर गली, हर मोहल्ले में टैलेंटेड लोग बसे हुए हैं। पहले के समय में मंच की कमी के कारण ये टैलेंट बाहर नहीं आ पाते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स ने ये काम (Kids Playing Dholak and Harmonium) भी आसान कर दिया है। अब लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए किसी मंच की जरुरत नहीं पड़ती। ऐसा ही एक टैलेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो (Kids Playing Dholak and Harmonium) में दो बच्चों को स्कूल की ड्रेस पहने जमीन पर बैठे हुए देखा जा सकता है। एक बच्चें के पास हारमोनियम है तो दूसरे के पास ढोलक रखा हुआ है। दोनों बच्चें अपना हुनर दिखाना शुरु कर देते हैं। ढोलक और हारमोनियम से दोनों बच्चे अलग-अलग धुन बजाने लगाने लगते हैं। दोनों बच्चों ने इतने गजब के (Kids Playing Dholak and Harmonium) तालमेल के साथ धुन बजाई की आपके पैर भी थिरकने लगेंगे।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @bhupi_editz (instagram)

वायरल हो रहे इस वीडियो को @bhupi_editz नाम के इंस्टाग्राम (Kids Playing Dholak and Harmonium) अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'Vibe तो है।'  वीडियो को अब तक 3 लाख 89 हजार से ज्यादा लोगों (Kids Playing Dholak and Harmonium) ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है- “ये वाकई महान हैं…” दूसरे ने लिखा- “दोनों ने तहलका मचा दिया…” तीसरे ने लिखा- “ये बच्चे जरुर उत्तर प्रदेश के होंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article