India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Space Suit पहन मेट्रो में घूमता नजर आया शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

07:00 AM Jun 21, 2024 IST
Advertisement

Man in Space Suit in Metro : सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब और अनोखी है। यहां आपको किस समय क्या देखने को मिल जाएं आप इसके बारें में सोच भी है सकते। आए दिन यहां कोई न कोई ऐसा वीडियो या पोस्ट देखने को मिल जाता है जिसे देख हर कोई हैरान हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देख आपको भी बेहद हैरानी होगी। वायरल होता ये (Man in Space Suit in Metro) वीडियो मेट्रो का है जिसमें एक शख्स अजीबोगरीब ड्रेस पहन कर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। आइए दिखाते है आपको ये वायरल वीडियो।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट शेयर किया गया

देशभर में इस समय चिलचिलाती गर्मी का कहर है। हर इंसान इस समय सिर्फ भीषण गर्मी के सितम से परेशान है। इतना ही नहीं बल्कि लोग बेसब्री से बस बारिश होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया (Man in Space Suit in Metro) पर एक शख्स अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर (Man in Space Suit in Metro) वायरल हो रहा है। तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मेट्रो के अंदर स्पेस सूट पहनकर घूम रहा है। मेट्रो में बहुत ज्यादा भीड़ है और उसी भीड़ के बीच वो शख्स स्पेस सूट पहन कर खड़ा हुआ है।

नहीं है पहला वीडियो...

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @RVCJ_FB नाम के अकाउंट शेयर किया गया

आपको बता दें कि ये इस शख्स का कोई पहला वीडियो नहीं है जो कि सोशल मीडिया पर इतना वायरल (Man in Space Suit in Metro) हो रहा है। इस शख्स का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये इंडिया गेट के सामने स्पेस सूट पहन कर डांस कर रहा था। इंडिया गेट के पास इस तरह स्पेस सूट में डांस करते शख्स को देख यहां बहुत भीड़ जमा हो गई थी जिसके बाद लोगों ने इसका वीडियो (Man in Space Suit in Metro) रिकॉर्ड करना शुरू किया और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Man in Space Suit in Metro

जानकारी दें कि मेट्रो में स्पेस सूट पहनकर घूमते शख्स का वीडियो (Man in Space Suit in Metro) इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद अब लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा- इतनी गर्मी में। दूसरे यूजर ने लिखा- इंडिया बिगनर्स लोगों के लिए नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या लोग होते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- प्रदूषण से बचने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article