India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हैलोवीन पर शख्स का गेटअप हुआ वायरल, उड़ती बाइक को देख लोग हुए हैरान

03:57 PM Nov 02, 2023 IST
Advertisement

हेलोवीन का टाइम आते ही बच्चों से लेकर बड़े तक सभी भूतिया गेटअप में तैयार होकर पार्टी करते है। वहीं बहुत सी जगहों पर घरों को भूतिया कद्दू से सजाया जाता है। इसी के साथ हड्डियों के ढांचों से भी सजावट की जाती है। सोशल मीडिया एज में, कई लोग विशेष त्योहारों में खुद को बाकी सब से अलग दिखाने के लिए कुछ अतरंगी हरकतें कर देते है। इंटरनेट पर इस समय कुछ ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसे देख के आपके होश उड़ जाएंगे।

Courtesy : वायरल वीडियो को ट्विटर पर @latestinspace नाम के यूज़र ने शेयर किया है।

ट्विटर पर शेयर इस क्लिप में आप देख सकते है की एक शख्स बाइक चला रहा है। उसने फेमस स्टार वॉर्स यूनिवर्स के जाने माने कैरेक्टर Din Djarin की तरह गेटअप लिया है, जो Mandalorian और Mando के नाम से भी लोगों के बीच फेमस है। इतना ही नहीं इसके अलावा इस शख्स ने अपनी बाइक को भी कुछ ऐसे तरीके से तैयार किया है जो कि सुर्खियों में आने के लिए एक खास वजह है। उस बाइक को देखने से ऐसा लगता है कि बाइक हवा में उड़ रही है।

वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर @latestinspace नाम के यूज़र ने शेयर किया है। इस शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- ये हैलोवीन कॉस्टयूम बनाना आसान नहीं रहा होगा। पोशाक को देखते हुए, कुछ यूज़र्स ने लोगों की प्रशंसा की हैं। यूज़र्स कहते हैं कि ये एक बहुत ही अच्छी और कमल की क्रिएटिविटी है। इसके अलावा, कई लोगों ने इस बाइक के उड़ने के रहस्यों की गुत्थी सुलझाने की भी कोशिश की है। एक यूज़र ने कहा की- मिरर लगाकर इस बाइक के टायरों को छुपाने की कोशिश की गई है। दूसरे ने कहा- ग्लास इफेक्ट के कारण से बाइक हवा में नजर आ रही है। वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया कि- ये ड्रेस अमेजिंग है, लेकिन क्या इस बाइक को सड़क पर चलाने का कोई नियम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article