India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मेट्रो या पंडाल? कोलकाता की कारीगरी ने नवरात्रि में मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

07:00 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

Metro Theme Durga Pandal : कोलकाता हर साल दुर्गा पूजा के दौरान ऐसे अद्भुत और अनोखे पंडाल बनाता है, जिन्हें देखकर लोग पूरी तरह से हैरान रह जाते हैं। ये भी कहा जा सकता है कि कोलकाता अपनी अनोखी थीम वाले पंडालों के लिए बेहद मशहूर है। हर साल दुर्गा पूजा के समय कई वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें अलग-अलग थीम के पंडाल देखने को मिलते हैं।

यदि आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और वहां एक्टिव रहते है, तो आपने इन वीडियो में से कई देखे भी होंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Metro Theme Durga Pandal) हो रहा है, जिसमें एक बार फिर से एक अनोखा पंडाल लोगों को देखने को मिल रहा है। आइए, आपको इसके बारे में बताते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया पर वायरल (Metro Theme Durga Pandal) हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में ऐसा लगता है जैसे एक व्यक्ति अंडरवाटर मेट्रो के अंदर का वीडियो बना रहा है। जब वह थोड़ी दूर आगे की ओर बढ़ता है, तो मेट्रो की सीढ़ियां भी दिखाई देने लगती हैं। लेकिन इसके बाद जो नजारा सामने आता है, वह लोगों को चौंका देता है। दरअसल, ये कोई मेट्रो नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा के लिए बनाए गए पंडाल का दृश्य है, जिसे अंडरवाटर मेट्रो की थीम पर तैयार किया गया है। वीडियो (Metro Theme Durga Pandal) के आखिर में मां दुर्गा की मूर्ति नजर आती है, और वहां कई भक्त मां दुर्गा के दर्शन करते हुए भी दिखाई देते हैं।

मेट्रो की तर्ज पर बना मां दुर्गा का पंडाल

Metro Theme Durga Pandal

वायरल वीडियो (Metro Theme Durga Pandal) को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बहुत से लोगों ने शेयर किया हैं और वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। अभी आपने जो वायरल वीडियो देखा उसे @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो (Metro Theme Durga Pandal) को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'कोलकाता में मेट्रो की तर्ज पर बना मां दुर्गा का पंडाल।' अब तक वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article