India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ "‘मॉडल चायवाली’ का वीडियो, नेटिज़ेंस ने किया जमकर ट्रोल

07:00 AM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

Model Chaiwali Viral Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। हर दिन अलग-अलग वीडियो शेयर होते हैं, जिनमें से कुछ अचानक से सुर्खियों में आ जाते हैं। जब कोई वीडियो वायरल होता है, तो लोग उसकी तारीफ करते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर लोग ट्रोलिंग मोड में आ जाते हैं। इस समय भी एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। चलिए, आपको बताते हैं कि उस वीडियो (Model Chaiwali Viral Video) में क्या है और लोगों ने कैसे कमेंट कर के उसे ट्रोल किया।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर thehungrypanjabi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

अभी सोशल मीडिया (Model Chaiwali Viral Video) पर एक चाय बेचने वाली लड़की का वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की ने चाय की दुकान खोली है, जिसका नाम उसने 'मॉडल चायवाली' रखा है। वीडियो में उसकी एंट्री से लेकर सामान रखने और फिर चाय बनाकर ग्राहकों को सर्व करने तक, वह सब कुछ करती हुई दिखाई दे रही है। इस अनोखे अंदाज के चलते उसका वीडियो (Model Chaiwali Viral Video) इंटरनेट पर तेजी से फैल गया, जिसके बाद लोग उसे ट्रोल करने लगे।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Model Chaiwali Viral Video

वायरल वीडियो (Model Chaiwali Viral Video) को इंस्टाग्राम पर thehungrypanjabi_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इस वायरल वीडियो को 17 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए है। वीडियो (Model Chaiwali Viral Video) देखने के बाद लोगों ने कमेंट करके उसे ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- चाय ठीक है पर मॉडल कहां है? दूसरे यूजर ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। तीसरे यूजर ने लिखा- सारे बाल के डैंड्रफ डाल दे चाय में और बोल दे चीज वाली चाय है। चौथे यूजर ने लिखा- ये मॉडल है तो मैं क्या हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये मॉडल है तो मैं अप्सरा हूं, अब बोलो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article