India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी की हालत देख मां हो गई परेशान, बताई पूरी दास्तान

09:42 AM Oct 21, 2023 IST
Advertisement

हर मां-बाप को अपने बच्चों की काफी चिंता होती है। अपने बच्चों की हर पल की खबर रखते हैं। वहीं इससे जुड़ी एक खबर भी सामने आई है जिसमें एक महिला रोज की तरह अपनी बेटी के बेडरूम में जाती है। लेकिन जब दरवाजा खोलती तो अंदर का नजारा देख कर हैरान हो जाती है।

हर मां-बाप अपने बच्चों को संस्कार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। लेकिन अगर सही संस्कार ना मिले तो उनकी गलत हरकतों के लिए खुट को दोषी ठहराते हैं। इसको साथ हर मां-बाप अपने बच्चों की गलतियों पर फटकार लगाते हैं। लेकिन अमेरिका की रहने वाली एक मां के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। कोई भी माता-पिता अपने बच्चों को इस हाल में नहीं देख पाएगा। बात करें, इस खबर की तो महिला एक दिन अपनी बेटी के बेडरूम में जाती है, लेकिन दरवाजा खोलते ही वह सकपका जाती है। 20 साल की उम्र में बेटी वह सब कर रही थी जो किसी भी माता-पिता के लिए दर्दनाक हो सकता है।

 

दरअसल, महिला का नाम ब्रांडी मैक है और फ्लोरिडा की रहने वाली है। मां ने अपनी बेटी की हरकत को दुनिया के सामने रखा ताकि हर माता-पिता अपने बच्चों के प्रति अवेयर हो सके। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रांडी मेक ने टिकटोक पर कहा कि मैं अक्सर सुबह अपनी बेटी के कमरे में जाती हूं। उसे जगाया करती थी और कई बार में शाम को भी चली जाती थी। लेकिन 2019 के दिसंबर में 1 दिन ऐसा आया जब मैं सुबह अपनी बेटी के रूम में गई। मैं सामने का नजारा देखकर सन्न रह गई। 20 साल की मेरी बेटी ड्रग्स ले रही थी। लेकिन वह केवल इंटरटेनमेंट के लिए नहीं IV ड्रग, क्रैक, क्रिस्टल मेथ, जैसे ड्रग्स भी ले रही थी। मैंने एक लंबा टाइम आईसीयू में नर्स के रूप में बिताया है। इसीलिए मैं यह सब देखकर दंग रह गई।

महिला ने बच्चे की परवरिश को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि बेटी के जन्म के 9 महीने बाद से वह फ्लोरिडा में रह रही थी जबकि मैं उससे काफी दूर थी। लेकिन हर 3 महीने में मैं उससे मिलने जाया करती थी लेकिन कुछ दिनों से उसके मूड में बदलाव आया था। वह लगातार चिड़चिड़ी हो रही थी। जब वह 13 या 14 साल की थी तो एक बार मेरी मां ने बताया कि वह फेंटेनाइल की बात कर रही थी। लेकिन में उस समय नहीं जानती थी। उसी समय से वह ड्रग्स के आदी होने लगी थी।

बेटी के मिडिल स्कूल पहुंचने के बाद ब्रांडी को पता चला कि उसकी बेटी ड्रग्स ले रही है। उसे डर लगने लगा कि कहीं इसकी वजह से वह सुसाइड ना कर ले। हाईस्कूल तक जाते-जाते वह झूठ बोलने लगी थी। रात में चुपचाप बाहर निकलना शुरू कर दिया था। कॉलेज के दौरान नशीली दवाएं लेना शुरू कर दिया। इसके बारे में मुझे कुछ साल पहले ही पता चला। मैं काफी हैरान थी और आखिर में इसे ठीक करने का फैसला किया। वह आज भी नशे में लत है। ज्यादातर लोग इसे जानने के बाद परेशान नजर आए। सब ने अपनी बेटी की जिंदगी में फिर से झांकने की बात कही।

Advertisement
Next Article