India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में गूंजा देवी मां के भक्ति का सुर, संस्कारों की गूंज से मंत्रमुग्ध हुए यात्री

11:00 AM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

Navratri Viral Video of Delhi Metro : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसी जगह है जहां पर रोजाना बहुत से वीडियो वायरल होते रहते है। उनमें से बहुत से वीडियो दिल्ली मेट्रो के अक्सर वायरल होते हैं, जहां लोग कभी झगड़ते तो कभी डांस करते नजर आते हैं। लेकिन हाल में आया एक वायरल वीडियो (Navratri Viral Video of Delhi Metro) आपके दिल को खुश कर देगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है और इसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि फूहड़ रील बनाने वाले लोगों ने मेट्रो को दूषित कर दिया था, लेकिन अब इसका शुद्धिकरण हो चुका है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को एक्स पर @VikashMohta_IND नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया पर वायरल (Navratri Viral Video of Delhi Metro) हो रहे इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के एक कोच में दो लड़के गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक गिटार बजा रहा है, जबकि दोनों मिलकर भजन गा रहे हैं। कोच में मौजूद अन्य यात्री भी उनके साथ जुड़कर माता का भजन गाना शुरू कर देते है। जैसे ही लड़कों ने भजन शुरू किया, बाकी यात्री भी उनका साथ देने लगे। इस खूबसूरत पल को किसी यात्री ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद यह वीडियो (Navratri Viral Video of Delhi Metro) तेजी से वायरल हो गया।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Navratri Viral Video of Delhi Metro

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Navratri Viral Video of Delhi Metro) हुआ वैसे ही वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि दिल्ली मेट्रो का शुद्धिकरण (Navratri Viral Video of Delhi Metro) हो गया। दूसरे ने लिखा - जय माता शेरावाली, ये बहुत ही अच्छी पहल है, इसी बहाने लोगों को ये समझ आएगा कि सिर्फ फूहड़पन फैलाने से ही नाम नहीं कमाया जा सकता।

Navratri Viral Video of Delhi Metro

तीसरे ने लिखा - ये बेहद ही सराहनीय कार्य है, हमें अपनी संस्कृति की रक्षा करनी चाहिए। चौथे ने लिखा - संस्कार कभी छुप नहीं सकते, इन लड़कों ने जो अपने संस्कार दिखाए हैं उसे देख किसी का भी मन गदगद हो जाएगा। नहीं तो आज कल लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक गिर जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article