India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'अकड़ जेब में रखें, भैया तो बिल्कुल...' कैब ड्राइवर ने बनाएं यात्रियों के लिए अनोखे नियम

07:00 PM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

Cab Driver Viral Guidelines Post: कैब में ट्रैवल करते समय कई बार पैसेंजर को ऐसे ड्राइवर का सामना करना पड़ जाता है जो उन्हें असहज कर देता है। ऐसी कई पोस्ट भी इंटरनेट पर वायरल होती है। हालांकि कई बार ऐसा भी होता है जब किसी कैब ड्राइवर को असभ्य पैसेंजर का सामना करना पड़ जाता है। अब ऐसे ही कुछ पैसेंजर्स (Cab Driver Viral Guidelines Post) के लिए एक कैब ड्राइवर ने नियमों की लिस्ट निकाली है।

Source-Reddit

कैब ड्राइवर ने बनाएं यात्रियों के लिए नियम

कैब में बैठने वाले पैसेंजर के लिए बनाई गई नियमों की लिस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, वैसे ही चर्चा का विषय बन गई। लोग दो खंमों (Cab Driver Viral Guidelines Post) में बंट गए। किसी ने ड्राइवर का साथ दिया तो किसी ने कुछ नियमों का विरोध किया।

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर Your_Friendly_Panda ने पोस्ट किया है। चलिए वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक आपको बताते हैं कि कैब ड्राइवर ने यात्रियों के लिए क्या नियम बनाएं है।

1. आप इस कैब के मालिक नहीं है

2. दूसरे प्वाइंट में कैब ड्राइवर ने पैसेंजर्स को यह बताने की कोशिश की है कि वह हमेशा याद रखें कि वे (Cab Driver Viral Guidelines Post) गाड़ी के मालिक नहीं हैं, जो गाड़ी चला रहा है वो मालिक है

3. इसके अलावा उन्होंने लिखा कि विनम्र होकर बात करेंगे, तो ही सम्मान पाएंगे।

4. कैब ड्राइवर ने आगे लिखा है, दरवाजे को हल्के से बंद करें

5. इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि अपने एटिट्यूड को अपनी जेब में रखें, ऐसा बिल्कुल भी न करें (Cab Driver Viral Guidelines Post) क्योंकि आप हमें एक्स्ट्रा पैसे नहीं दे रहे

6. कैब ड्राइवर ने ये भी कहा कि उन्हें भैया तो बिल्कुल भी न कहें

7. इसके साथ ही लाल अक्षरों में एक नोट लिखा है, यह मत कहें कि गाड़ी तेज भगाओ। आप खुद समय पर आएं।

I have booked a cab and the cab driver mentioned some guidelines on the cab! What do you about these guidelines?
byu/Your_Friendly_Panda inCarsIndia

ये पोस्ट Your_Friendly_Panda ने रेडिट पर शेयर की है।

नियमों की लिस्ट देख भड़के लोग

Cab Driver Viral Guidelines Post: कैब ड्राइवर ने भले ही लोगों को कुछ बेसिक मैनर्स वाले नियम बनाएं हो लेकिन शायद जिस लहजे में भैया ने ये सब कुछ कहा है उससे इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है। एक यूजर ने लिखा, 'यहां ज्यादातर प्वाइंट ठीक है लेकिन भैया ना बुलाने का कारण क्या है भाई?' वहीं, अन्य ने लिखा कि(Cab Driver Viral Guidelines Post)  दरवाजा धीरे से बंद करने का नियम काफी अच्छा है और किसी के भी साथ इज्जत से बात करना कुछ बेसिक मैनर्स हैं। जबकि एक यूजर ने लिखा, 'अकड़ अपनी जेब में रख, ये कुछ ज्यादा नहीं बोल गया भाई'।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article