IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में टहलते दिखे जानवर पर दिल्ली पुलिस ने क्या कहा?

09:23 AM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

Rashtrapati Bhavan Viral Video: नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। साथ ही एनडीए के 71 अन्य सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली। इसमें 30 सांसदों को कैबिनेट मंत्री, 5 को स्वतंत्र प्रभार मंत्री और 36 को राज्यमंत्री की शपथ(Rashtrapati Bhavan Viral Video) दिलाई गई।

Google Images

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी(Rashtrapati Bhavan Viral Video)  के 3 बार पीएम बनने की वीडियो हर जगह वायरल हो रही थी। उसी बीच एक और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे देख लोगों का सिर चक्करा गया क्योंकि क्लिप में पीछे एक जानवर को टहलते हुए देखा जा सकता है।

कैमरे में कैद हुआ जानवर

कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। लोग सवाल कर रहे थे कि आखिर ये जानवर कहां से आया। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शेयर किया है। इसमें अल्मोड़ा (Rashtrapati Bhavan Viral Video) लोकसभा सीट से सांसद चुने गए अजय टम्टा शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं। इसमें कुछ सेकेंड के लिए एक जानवर को मंच के पीछे चहलकदमी करते देखा जा सकता है।

CM धामी ने पोस्ट किया था वीडियो

Rashtrapati Bhavan Viral Video: जब बीजेपी सांसद दुर्गा दास शपथ ले रहे थे उस समय गलियारे में जानवर की चहलकदमी कैमरे में रिकॉर्ड हुई। शपथ ग्रहण समारोह खत्म होने के बाद जब लोगों की नजर इस जानवर पड़ी तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा होने लगी। कई लोगों ने कहा कि ये पालतू तेंदुआ है तो किसी ने बताया कि ये कोई खतरनाक (Rashtrapati Bhavan Viral Video)|जानवर है तो किसी ने कहा कि ये बिल्ली है जो परछाई के कारण बड़ी दिख रही है।

दिल्ली पुलिस ने लगाया अफवाहों पर विराम

लोगों के कई मन में कई सवालों के बीच दिल्ली पुलिस का भी बयान सामने आया, जिससे उड़ रही सौ तरह की अफवाहों पर विराम लग गया। उन्होंने सोमवार को स्पष्ट किया कि शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के दौरान देखा गया जानवर एक आम घरेलू बिल्ली (Rashtrapati Bhavan Viral Video) थी, न कि कोई जंगली जानवर। बता दें कि नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल की पहली बैठक सोमवार को हुई, जिसमें कई बड़े फैसले लिए गए। वहीं, सोमवार को ही सभी मंत्रियों को उनके मंत्रालय भी सौंप दिए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article