India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गरबा की धुन के बीच छाया शोक, रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते देते लोगों का वीडियो हुआ वायरल

11:00 AM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

Ratan Tata Death : भारत में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो रतन टाटा को न जानता हो। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर कोई उनकी पहचान रखता है। लेकिन आज, इस नाम के साथ पूरा देश शोक में डूबा हुआ है, क्योंकि 86 वर्ष की आयु में रतन टाटा (Ratan Tata Death) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। लेकिन 9 अक्टूबर की रात उनके निधन की खबर आई, जिसने सभी को गहरा दुख पहुंचाया। लोग विभिन्न पोस्ट शेयर करते हुए उनकी अच्छाइयों को याद कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @mumbaicityexplore नाम के पेज से शेयर किया गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Ratan Tata Death) हो रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग गरबा खेलने के लिए इकट्ठा हुए हैं, लेकिन कोई भी गरबा खेलते हुए नहीं दिख रहा है । दरअसल, जब इन लोगों को रतन टाटा के निधन की खबर मिली, तो वे हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने गरबा को थोड़े समय के लिए रोककर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो (Ratan Tata Death) के साथ शेयर की गई जानकारी में बताया गया है कि NESCO गोरेगांव में सर रतन टाटा के सम्मान में गरबा भी रोक दिया गया। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, 'महान व्यक्तित्व सर रतन टाटा को श्रद्धांजलि।'

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Ratan Tata Death

वायरल वीडियो (Ratan Tata Death) को इंस्टाग्राम पर @mumbaicityexplore नाम के पेज से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो (Ratan Tata Death) को देखने के बाद बहुत से लोग भावुक भी हो गए और कमेंट बॉक्स में अपनी भावना भी व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा- यह दिखाता है कि सर रतन टाटा को कितना प्यार और सम्मान किया जाता था। दूसरे यूजर ने लिखा- यह पर्सनल लॉस जैसा लग रहा है। तीसरे यूजर ने लिखा- भारत ने असली हीरा खो दिया। चौथे यूजर ने लिखा- हम हमेशा आपको याद करेंगे सर। एक अन्य यूजर ने लिखा- करोड़ों दिल टूट गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article