India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सूरत के व्यापारी का कमाल, 11000 हीरों से बनाई रतन टाटा की अद्भुत पोट्रेट, वीडियो वायरल

07:00 AM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

Ratan Tata Diamond Portrait Video : रतन टाटा के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। 86 वर्ष की आयु में 9 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनकी मौत की खबर ने देशवासियों को भावुक कर दिया। रतन टाटा ने अपनी जिंदगी को देश और उसके लोगों की सेवा में समर्पित किया था। बहुत से लोग उनके लिए भारत रत्न की मांग कर रहे हैं, क्योंकि वे वास्तव में इस देश के लिए एक अनमोल रत्न (Ratan Tata Diamond Portrait Video) थे, जिसे भारत ने 9 अक्टूबर को खो दिया।

हीरा व्यापारी ने बनाई रतन टाटा जी का पोर्ट्रेट

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @iamsuratcitynews नाम के अकाउंट से शेयर किया गया
रतन टाटा (Ratan Tata Diamond Portrait Video) जी का नेक, सच्चा और सरल व्यक्तित्व देशवासियों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगा। लोग उन्हें याद करते हुए अपनी-अपनी श्रद्धांजलियां अर्पित कर रहे हैं। इस बीच, सूरत के एक हीरा व्यापारी ने 11,000 अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल कर रतन टाटा जी का एक शानदार पोर्ट्रेट (Ratan Tata Diamond Portrait Video) बनाया है। इस पोर्ट्रेट के कलाकार विपुलभाई जेपिवाला हैं, जिन्होंने हीरों से दिवंगत रतन टाटा जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

11,000 डायमंड से चमकने लगा पोट्रेट

Ratan Tata Diamond Portrait Video

पोट्रेट बनाते इस कलाकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Ratan Tata Diamond Portrait Video) भी हो रहा है। जहां आप देख सकते हैं कि आर्टिस्ट ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए छोटे-छोटे अमेरिकन डायमंड से उनकी एक बड़ी सी तस्वीर बना दी है। रतन टाटा का यह पोट्रेट देखने में बिल्कुल स्वर्गीय रतन टाटा की तरह ही दिख रहा है। हीरों से किए गए इस बारीक काम के लिए कलाकार की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम ही होगी। तस्वीर के बन जाने के बाद वह पोट्रेट (Ratan Tata Diamond Portrait Video) बिल्कुल चमाचम चमक रहा है। भले ही रतन टाटा इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन लोगों के दिलों में वे हमेशा जिंदा रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article