IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रतन टाटा के प्रति अनूठी श्रद्धांजलि देते हुए शख्स ने बनवाया छाती पर टैटू, वीडियो बना इंटरनेट सेंसेशन

07:00 AM Oct 16, 2024 IST
Advertisement

Ratan Tata Face Tattoo Video : हमारे देश में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो दिवंगत रतन टाटा को नहीं जानता है। आज वे हमारे बीच नहीं हैं, फिर भी लोग उन्हें पहले की तरह ही प्यार करते हैं। हमारे देश में कई उद्योगपति हैं, लेकिन रतन टाटा के प्रति लोगों के दिलों में जितना प्रेम है, शायद ही किसी और के लिए हो। हाल ही में इसका एक ज्वलंत उदाहरण सोशल मीडिया (Ratan Tata Face Tattoo Video) पर देखने को मिला, जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति अपनी छाती पर रतन टाटा का टैटू बनवाते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान उसने कुछ ऐसी बातें शेयर की जो आपके दिल को छू जाएंगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @themustache_tattoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

हाल ही में जो वीडियो वायरल (Ratan Tata Face Tattoo Video) हो रहा है, उसमें एक व्यक्ति अपनी छाती पर रतन टाटा का टैटू बनवा रहा है। इस दौरान उसने कई दिल को छू लेने वाली बातें भी शेयर कीं। वीडियो में उसने कहा, "मेरे एक दोस्त को कुछ साल पहले कैंसर हो गया था। हमने बड़े अस्पतालों में जाकर इलाज की जानकारी ली, लेकिन खर्च बहुत ज्यादा बताया गया। तब हमें टाटा ट्रस्ट के बारे में पता चला।

वहां जाकर हमें बताया गया कि इलाज पूरी तरह से मुफ्त होगा। उन्होंने उसे एडमिट (Ratan Tata Face Tattoo Video) किया और 1 से 1.5 साल बाद मेरा दोस्त ठीक हो गया।" उस व्यक्ति ने आगे कहा, "तब मैंने सोचा कि अगर मैं कुछ बनूं, तो उनके जैसा ही बनूं और जरूरतमंदों की मदद करूं। मैं उन्हें (रतन टाटा) भगवान का दर्जा देता हूं। वो असली जिंदगी के भगवान हैं।"

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Ratan Tata Face Tattoo Video

वायरल वीडियो (Ratan Tata Face Tattoo Video) को इंस्टाग्राम पर @themustache_tattoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'इंडिया ने एक लिजेंड खो दिया।' अभी तक वीडियो (Ratan Tata Face Tattoo Video) को 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए है और काफी लोगों ने कमेंट भी किया है साथ ही 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है।

बहुत से लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन भी दिए है। एक यूजर ने लिखा- वो गरीबों का मसीहा थे। दूसरे यूजर ने लिखा- दुनिया का पहला ऐसा व्यक्ति जिन्हें चाहने वाले करोड़ और नफरत करने वाले जीरो। तीसरे यूजर ने लिखा- कोहिनूर खोया है भारत ने। एक अन्य यूजर ने लिखा- रतन टाटा जी की बात ही कुछ और थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article