IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सड़क पर छोटी सी उम्र में दौड़ाई स्कूटी, वीडियो देख भड़के लोग

10:00 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

Driving without license : आजकल बच्चें हर चीज़ ट्राई करना चाहते हैं जिसे करने के लिए उन्हें रोका जाता है। हालांकि, सड़क (road) पर ड्राइविंग (Driving without license) करने के लिए सही उम्र 18 साल है। लेकिन फिर भी बच्चें मानते नहीं है और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ही वाहन को चलाने लग जाते हैं। अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए। ये तीन छोटे बच्चे स्कूटी पर बैठकर किस तरह से स्कूटी चलाने के लिए तत्पर है। इन तीन छोटे बच्चों के वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्पीड से चला रहे स्कूटी

वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक बच्चा एक स्कूटी ( Driving without license) लेकर खड़ा है। जिसके बाद उसे समझ आता है कि उसके पैर तो स्कूटी (scooty) से नीचे तक पहुंच ही नहीं पा रहे हैं, लेकिन फिर भी किसी ना किसी तरह से उसने अपने पैरों को टिका कर रखा है। कुछ देर अपने दोस्तों का इंतजार करने के बाद उसके दो और दोस्त आते हैं और स्कूटी पर बैठ जाते हैं। सब स्कूटी पर बैठते ही वो छोटा बच्चा स्कूटी स्पीड(speed) से चलाते हुए निकल पड़ता है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो (Driving without license) को सोशल मीडिया पर @aryantyagivlogs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके है। वहीं तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किए है। कमेंट में कई लोगों ने कहा कि ये बहुत ही खतरनाक(dangerous) हो सकता है। तीनों की जान भी जा सकती है। माता-पिता को अपने बच्चों पर ध्यान रखना चाहिए। कुछ लोगों ने मजेदार अंदाज में लिखा- इस बच्चे को देखकर ये लग रहा है कि ये जरूर अपने घर से चुपके से स्कूटी लेकर निकला है

Advertisement
Next Article