For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्कूटी लेकर समुद्र में उतर गया शख्स, फिर क्या हुआ, वीडियो वायरल

11:00 AM Jul 06, 2024 IST
स्कूटी लेकर समुद्र में उतर गया शख्स  फिर क्या हुआ  वीडियो वायरल
Source: Social Media

Scooty In Sea: बरसात के दिनों में सड़क पर जरा सा भी पानी भर जाता है तो गाड़ी चलाना मुश्किल (Scooty In Sea) हो जाती है। गाड़िया सड़कों पर तैरने लग जाती हैं। कई बार तो ऐसा भी हो जाता है कि रोड किनारे खड़ी गाड़ी पानी में डूब गई। इतने में अंदाजा लगाया जा सकता है कि पानी में डूबने के बाद गाड़ी को संभालना कितना मशक्कत का काम है। ऐसे में अगर कोई (viral video) शख्स स्कूटी (Scooty In Sea) लेकर समुद्र में उतर जाए तो आप क्या कहेंगे। जाहिर सी बात है (Scooty In Sea) आप यही कहेंगे की इस शख्स का दिमाग खराब है, ये अपने होश में नहीं है। या फिर इसने कोई नशा किया होगा, क्योंकि ऐसी हरकत (Scooty In Sea) कोई समझदार इंसान तो नहीं करेगा। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही सरफिरे लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने समुद्र के लहरों के बीच अपनी स्कूटी उतारी है।

लहरों के बीच चलाई स्कूटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Scooty In Sea) में एक शख्स को समुद्र के लेहरों के बीच इलेक्ट्रिक स्कूटी ले जाते हुए देखा जा रहा था। शख्स पानी में बढ़ता चला जाता है। पानी के अंदर शख्स सीधे बढ़ता जा रहा है। ये बात जानते हुए कि ये स्टंट कितना खतरनाक साबित हो सकता है, शख्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। आगे बढ़ते-बढ़ते लहरें भी ऊंची होती जाती हैं। इस बीच लहरों से टकराने के बाद वो हल्का (viral video) लड़खड़ा भी जाता है। लेकिन बावजूद इसके (Scooty In Sea) शख्स लगातार आगे बढ़ता चला जाता है। वहीं इस बीच ऐसा समय भी आता है जहां लहरें इतनी ऊंची उठ जाती हैं कि स्कूटी पूरी तरह से पानी में डूब जाती है। मगर इस बार भी शख्स आगे बढ़ता चला जाता है। आगे बढ़ते वक्त जैसे ही उसको होश आता है कि अब लहरें ज्यादा खतरनाक  (Scooty In Sea) हो रही हैं वो वापस लौटने के लिए निकलता है। इसी बीच लहरें भी उसके पीछे आती हैं और एक बार तो लहरों का दबाव (Scooty In Sea) इतना ज्यादा हो जाता है कि शख्स की स्कूटी पूरी तरह से डूबने लगती है। ऐसे में शख्स खुद को और स्कूटी को संभालते हुए जैसे-तैसे समुद्र के किनारे पर पहुंचता है।  इलेक्ट्रिक स्कूटी होने के कारण स्कूटी पानी में भी चलती रही।



यहां देखें वीडियो

Courtesy: @unlimited_amusement (instagram)

इस खतरनाक स्टंट वीडियो को @unlimited_amusement नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से (viral video) शेयर किया गया है। जिसे लगभग 2 करोड़ लोगों ने (Scooty In Sea) देखा है और 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। साथ ही वीडियो पर  (Scooty In Sea) कई लोगों ने कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिआएं भी दी हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “कौन सा नशा किया है भाई।” दूसरे य़ूजर ने लिखा, “रील बनाने के चक्कर में ऐसे लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Khushi Srivastava

View all posts

Advertisement
×