India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फूड वेंडर ने चाय में मिलाई एनर्जी ड्रिंक, लोगों ने कहा- 'इन छपरियों ने चाय को भी नहीं बख्शा'

11:00 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

Sting Tea Viral Video : फूड फ्यूजन के नाम पर लोग रोज़ाना खाने-पीने की चीज़ों में नए-नए एक्सपेरिमेंट करते नज़र आते है। कभी कोई अंडे में पान मसाला मिलाता हुआ दिखाई देता है तो कभी कोई गोलगप्पे का केक बनाता हुआ नज़र आता है। लेकिन इस बार एक व्यक्ति ने हम सबकी फेवरेट चाय पर यह नया एक्सपेरिमेंट कर डाला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

यकीनन, इस वायरल वीडियो (Sting Tea Viral Video) को देखने के बाद चाय प्रेमियों का दिल टूट जाएगा। चाय वह चीज़ है जिसका नाम सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, आज उसी के साथ एक शख्स ने अत्याचार की सभी सीमाएं लांघ दी हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtsey : वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर f4foodi नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया

चाय बनाने (Sting Tea Viral Video) के लिए हम सबसे पहले बर्तन में पानी को डालकर उसे गर्म करते हैं, फिर उसमें चायपत्ती डालते हैं। इसके बाद हम दूध मिलाते हैं और चाय को इलायची, लौंग, अदरक और मसाले के साथ तैयार कर लेते हैं। लेकिन यहां एक व्यक्ति ने चाय में सीधे स्टिंग कोल्ड ड्रिंक डालने का अनोखा और अजीब एक्सपेरिमेंट (Sting Tea Viral Video) किया है।

उस फूड वेंडर ने सबसे पहले पतीले में दूध डाला, फिर उसमें चायपत्ती डालकर उसको अच्छे से हिला दिया। इसके बाद, उसने चाय में चीनी मिलाई और उसे उबलने के लिए छोड़ दिया। अंत में, उसने उबली हुई चाय में स्टिंग की पूरी बोतल डाल दी। अब आप ही सोचिए, इस चाय का स्वाद कैसा होगा? जैसा भी हो, इसका असली टेस्ट तो उसे पीने के बाद ही पता चलेगा।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Sting Tea Viral Video

इस फूड कॉम्बिनेशन वाले वायरल वीडियो (Sting Tea Viral Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर f4foodi नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वायरल वीडियो को अब तक 47 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए है। वहीं दूसरी ओर इस वायरल वीडियो (Sting Tea Viral Video) को 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

वीडियो पर अब तमाम लोगों ने कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दिए है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - हमारे चाय पर ये बंदा अत्याचार कर रहा है। दूसरे ने लिखा - लगता है ये सबको अस्पताल भेंजकर ही दम लेगा। तीसरे ने लिखा - इससे अच्छा मैं जहर पी लूंगा लेकिन ये छपरियों वाली चाय तो बिल्कुल नहीं पी सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article