India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PPU एग्जाम की कॉपी चेक करते हुए टीचर ने बनाई रील, वायरल वीडियो के बाद FIR दर्ज!

04:16 PM May 27, 2024 IST
Advertisement

Teacher Caught Making Reel: रील्स व शॉर्ट वीडियो बनाने का क्रेज लोगों के बीच बढ़ चढ़कर देखा जा रहा है। लोग फेमस होने के लिए या सिर्फ मजे के लिए ही इन्हें बनाना पसंद करते हैं। हालांकि कई लोग अपनी वर्दी व नौकरी की मर्यादा को भी भूलकर वीडियो बनाने लग जाते हैं। अब ऐसा ही किया एक अध्यापिका ने भी, जो पीपीयू एग्जाम Teacher Caught Making Reel) की कॉपी जांचते समय रील बना रही थी लेकिन ये वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने इसकी खूब आलोचना की।

Source-Google Images

कॉपी जांचते समय टीचर ने बनाया रील

Teacher Caught Making Reel: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला टीचर स्कूल वाले बेंच पर बैठी हुई है और उसके सामने कई सारे आंसर शीट रखे हुए हैं। टीचर ने एक आंसर शीट को खोला हुआ है और वह उसकी जांच कर रही है। महिला टीचर (Teacher Caught Making Reel) कॉपी को चेक करते हुए कैमरे की तरफ देखती हुई भी नजर आती है। अब जैसे ही ये वीडियो को सोशल मीडिया साझा किया गया देखते ही देखते लोगों के बीच वायरल हो गया। वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि, 'पीपीयू एग्जाम (Teacher Caught Making Reel) का कॉपी जांचने का रील इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।'

ये वीडियो @BiharTeacherCan नामक अकाउंट ने शेयर किया है। 

यह वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व ट्विटर) पर ये वीडियो @BiharTeacherCan नामक अकाउंट ने शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, पीपीयू एग्जाम का कॉपी जांचने का रील्स इंस्टाग्राम(Teacher Caught Making Reel)  पर वायरल, मैडम पर FIR दर्ज। दावा किया जा रहा है कि इसके बाद महिला टीचर पर FIR भी दर्ज की गई।

लोगों ने की आलोचना

वहीं, इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं वहीं 1 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। कमेंट्स में भी लोग टीचर के रील बनाने को लेकर भड़के नजर आएं। एक यूजर ने लिखा, '30 सेकंड में 3 घंटे की मेहनत को जज कर दिया'। वहीं, अन्य ने लिखा, 'बिना सही से पढ़े कॉपी (Teacher Caught Making Reel)जांचने वाले ऐसे ऐसे अध्यापको को तत्काल प्रभाव से सेवा मुक्त कर देना चाहिए जिससे बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना हो'। जबकि कई यूजर्स ने टीचर पर कार्रवाई की मांग की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article