India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ढोलक पर बैठकर थिरकती दुल्हन के साथ ढोल वाले ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

09:05 AM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

Bride Dance On The Dholak Video: वीडियो में मेहंदी का फंक्शन हो रहा है। जिसमें दुल्हन ढोल पर बैठकर थिरकती नजर आ रही है। वहीं ढोल वाला भी पूरे होश से ढोल बजाते दिख रहा है।

ढोल पर चढ़कर डांस करती दिखी दुल्हन

शादियों का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर भी तमाम दूल्हा-दुल्हन के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। वहीं इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक दुल्हन ढोल पर चढ़कर डांस करती दिख रही है।वहीं ढोल वाला भी उसके साथ ऐसी हरकत कर देता है। जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। इसके बाद दुल्हन का एक्सप्रेशन अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

दुल्हन के एक्सप्रेशन ने पब्लिक का खींचा ध्यान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन ढोल पर बैठकर थिरकती दिख रही है। वहीं ढोलक वाला भी पूरे जोश से ढोल बजा रहा है। इसके बाद ढोल वाला दुल्हन को ठीक से ढोल पर बैठाता नजर आता है। ये देखकर दुल्हन काफी हैरान हो जाती है। उसका एक्सप्रेशन अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो देख लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

लोगों ने दिए रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान है। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'ढोल वाले की किस्मत खुल गई', एक और यूजर ने लिखा, 'ढोल वाले का जोश देखने लायक है।' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'ये ढोल कितने का आता है..."

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article